ट्रैफिक पुलिस से पूछा पता तो युवक को थमा दिया 2000 रुपए का चालान, युवक ने सोशल मीडिया पर लगाई गुहार

ट्रैफिक पुलिस से पूछा पता तो युवक को थमा दिया 2000 रुपए का चालान! When asked the traffic police, the young man was given a challan of 2000 RS

Edited By: , October 19, 2021 / 06:49 PM IST

नोएडा: अब तक आपने सुना होगा या देखा होगा के यातायात नियमों को तोड़ने पर यातायात पुलिस चालान काटती है। लेकिन क्या आपने कभी ये देखा है कि पता पूछने पर पुलिस ने चालान काट दिया। सुनकर हैरान रह गए न, लेकिन ऐसा हुआ है। वो भी राजधानी दिल्ली से लगे नोएडा इलाके में, पता पूछने पर ट्रैफिक पुलिस ने युवक को 2 हजार रुपए का चालान थमा दिया। पीड़ित ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री से लेकर उत्तर प्रदेश सरकार से मदद की गुहार लगाई है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने पारागांव के गौठान का लिया जायजा, महिला समूहों के कामों को देखकर जताई खुशी

मूलरुप से बिहार के नवादा निवासी राहुल रंजन पेशे से एक कोचिंग सेंटर में शिक्षक है। वह वर्तमान में दिल्ली साकेत के खानपुर में रहते हैं। राहुल का कहना है कि उसे सोमवार को नोएडा 150 में अपने परिचित से मुलाकात करने जाना था। इस पर वह अपनी बाइक लेकर नोएडा पहुंचा। राहुल ने बताया कि जब वह सेक्टर 16 ए फिल्म सिटी के सामने पहुंचा तो रास्ता भूल गया। इस पर राहुल ने कुछ दूर तक रॉग साइड खड़े पुलिसकर्मियों से रास्ता पूछा। राहुल का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उनसे 200 रुपए मांगे। राहुल ने पैसे देने से इनकार कर दिया। इसके बाद वह चला गया।

Read More: ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस के प्रदेश सोशल मीडिया संयोजक दीप सारस्वत ने सीएम सहायता कोष में दिए 21 हजार रुपए

कुछ दूरी पर जाने के बाद ही उनके मोबाइल पर 2 हजार रुपए का चालान कटने का मैसेज आया। पुलिसकर्मियों ने उनका रॉग साइड चलने का चालान काट दिया। जबकि राहुल का कहना है कि वह रास्ता पूछने के लिए पुलिसकर्मियों के पास गया था। पीड़िता का कहना है कि वह 2 हजार रुपए सात दिन में कमा पाएगा। उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित प्रशासनिक अधिकारियों को ट्विटर पर टैग करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। वहीं, डीसीपी ट्रैफिक गणेश शाहा ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read More: ‘ड्रग्स पेडलर हैं राहुल गांधी’ इस राज्य के बीजेपी अध्यक्ष के बयान के बाद गरमाई सियासत