When Rape Is Unavoidable, Lie Down and Enjoy It: MLA Ramesh Kumar

‘जब बलात्कार अपरिहार्य हो, तो लेट जाओ और इसका आनंद लो’ सदन में इस राज्य के कांग्रेस विधायक ने दिया विवादित बयान

'जब बलात्कार अपरिहार्य हो, तो लेट जाओ और इसका आनंद लो'! When Rape Is Unavoidable, Lie Down and Enjoy It: MLA Ramesh Kumar

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : December 16, 2021/11:42 pm IST

बेंगलुरू: Rape Is Unavoidable Lie Down and Enjoy अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर चर्चा में रहने वाले रमेश कुमार ने एक बार फिर सदन के भीतर रेप को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने विधानसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ‘एक कहावत है कि जब बलात्कार अपरिहार्य हो, तो लेट जाओ और इसका आनंद लो। ठीक यही स्थिति आप की है।’

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Rape Is Unavoidable Lie Down and Enjoy कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक ने यह टिप्पणी तब की जब विधायक विधानसभा में किसानों के मुद्दों पर चर्चा के लिए अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी से समय की मांग कर रहे थे। उस दौरान अध्यक्ष ने कहा कि यदि सभी को समय दिया जाएगा तो यह सत्र कैसे चलेगा। अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े ने विधायकों से कहा आप जो भी फैसला करेंगे मैं मानूंगा। जैसा चल रहा है चलने दें और स्थिति का आनंद लें। मैं व्यवस्था को नियंत्रित नहीं कर सकता, मेरी चिंता सदन के कामकाज के बारे में है, इसे भी पूरा करना है।

Read More: लोन दिलवाने के नाम पर फर्जीवाड़ा करने वाले गैंग का पर्दाफाश, आरोपियों के साथ मिला हुआ था बैंक का सेल्समैन

अध्यक्ष के इतना कहने पर कांग्रेस के विधायक राजेश कुमार ने यह आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिसे सुनकर सदन के सभी सदस्य हंसने लगे। इस पूरी घटना में सबसे हैरानी की बात जो रही वह ये कि कुमार ने ये टिप्पणी सदन में की थी, और इस भद्दी टिप्पणी के लिए कुमार के खिलाफ कोई कार्रवाई करने के बजाय अध्यक्ष महोदय खुद भी हंसने लगे।

Read More: सिंधिया राजपरिवार के इतिहास में पहली बार पिता-पुत्र जोड़ी एक साथ चुनावी मैदान में उतरेगी?

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रमेश कुमार ने इस तरह की अभद्र टिप्पणी की हो। जब वह कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष थे उस दौरान उन्होंने अपनी तुलना रेप पीड़िता से की थी। उन्होंने कहा था कि मेरी हालत रेप पीड़िता जैसी है। बलात्कार सिर्फ एक बार होता है यदि आप उस बात को वहीं छोड़े देते हैं, लेकिन जब आप शिकायत करते हैं कि बलात्कार हुआ है, तो आरोपी को जेल में डाल दिया जाता है। लेकिन उनके वकील पूछते हैं कि यह कैसे हुआ? यह कब हुआ और कितनी बार हुआ? रेप एक बार होता है लेकिन कोर्ट में 100 बार रेप होता है। यह मेरी हालत है।

Read More: चिटफंड कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी, रायपुर और औरंगाबाद से तीन आरोपी गिरफ्तार