When the teacher was transferred, the students of the school started crying

शिक्षक का हुआ तबादला तो फूट-फूट कर रोने लगे स्कूल के छात्र, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : July 17, 2022/7:32 pm IST

viral video : उत्तरप्रदेश – गुरू और शिष्य का रिश्ता अटूट होता है। गुरू सिर्फ हमें ज्ञान नहीं बल्कि जीवन जीने का तरीका भी सिखाता है। और जीवन भर के लिए गुरू और शिष्य का यह रिस्ता जुड जाता है। सोशल मिडिया पर एक ऐसा विडियो वायरल हो रहा है जो बताता है कि गुरू और शिष्य के बीच रिश्ता कैसा होना चाहिए। इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि कैसे स्कूल के अध्यापक से चिपकर बच्चें रो रहे है। यह नजारा उत्तरप्रदेश के एक गांव का है। जहां अध्यापक का तबादला हो जाने के कारण बच्चों रो रहे है।

read more:  मौजूदा परियोजनाओं के अधिग्रहण के जरिये नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता बढ़ाएगी टॉरेंट पावर

रोते-बिलखते बच्चे

viral video : अध्यापक ने गांव में अपने चार साल देने के बाद उनका तबादला हो गया। जिसकी खबर उस गांव के बच्चों को लगी। बच्चों ने सबसे पहले अपने अध्यापक का जोर-सोर से विदाई समारोह किया लेकिन जब वह जाने लगे, तो वह रोते-बिलखते अपने अध्यापक के पास जाकर चिपक गए और रोने लगे। अध्यापक ने उन्हे समझाने के बाद भी उनकी आंखों से आंसू कम नहीं हुए। यह नजारा देख अध्यापक भी रो पड़े । यह विडियों जिन लोगों ने भी देखा उनकी आंखों में आंसू आ गए।

read more  : देखते ही देखते बांध में समा गई 8 जिंदगियां, जिस नाव में कर रहे थे सैर… वही बन गया काल 

विडियो देखने वालों की हुई आंखे नम

viral video : इस वायरल विडियों का जिसने भी देखा उसकी आंखे नम हो गई। यह विडियो की बात करें तो यह उत्त्रप्रदेश के चंदोली गांव का है। विडियो में अध्यापक बच्चों के बीच नजर आ रहे है। अध्यापक जाते-जाते सभी बच्चों को गले लगा लेते है और उनसे मिलने के लिए आने का वादा करते है। लेकिन बच्चें अपने अध्यापक से न जाने की बात कर रहे है।

 

लाइव ख़बरों यहाँ देखें

https://youtu.be/Uy7nyfCeQ9o

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

https://news.google.com/publications/CAAiEDmw7TrHss0psmg14kwgCkgqFAgKIhA5sO06x7LNKbJoNeJMIApI?hl=hi&gl=IN&ceid=IN:hi