वारदात! पत्नी ने बिना पूछे खरीदा स्मार्टफोन, तो नाराज पति ने दे दी हत्या की सुपारी |

वारदात! पत्नी ने बिना पूछे खरीदा स्मार्टफोन, तो नाराज पति ने दे दी हत्या की सुपारी

हर आदमी के लाइफ का हिस्सा बन चुके स्मार्ट फोन कई बार घरेलू कलह का कारण भी बन जाता है। यही स्‍मार्टफोन (Smartphone) एक दंपति के बीच लड़ाई का इतना बड़ा कारण बन गया कि पति ने पत्‍नी को मारने (Wife Murder) के लिए किराये पर हत्‍यारे (Contract Killer) को बुला लिया और उसे पत्‍नी की हत्‍या की सुपारी दे दी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : January 24, 2022/3:41 pm IST

कोलकाता। हर आदमी के लाइफ का हिस्सा बन चुके स्मार्ट फोन कई बार घरेलू कलह का कारण भी बन जाता है। यही स्‍मार्टफोन (Smartphone) एक दंपति के बीच लड़ाई का इतना बड़ा कारण बन गया कि पति ने पत्‍नी को मारने (Wife Murder) के लिए किराये पर हत्‍यारे (Contract Killer) को बुला लिया और उसे पत्‍नी की हत्‍या की सुपारी दे दी।

दरअसल, कोलकाता (Kolkata Murder) के बाहरी इलाके में स्थित नरेंद्रपुर में रहने वाला 40 साल का शख्स अपनी पत्‍नी से इसलिए नाराज हो गया क्‍योंकि उसकी पत्‍नी ने उसकी अनुमति के बगैर अपने लिए स्‍मार्टफोन खरीद लिया था। हालांकि घटना के बाद हत्‍यारे और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

read more: Narayanpur Naxal News : पुलिस – नक्सली मुठभेड़ में 1 नक्सली ढेर | SP गिरजाशंकर जायसवाल ने की पुष्टि

उसकी घायल पत्‍नी ने पुलिस को जानकारी दी है कि उसने कुछ महीने पहले अपने पति से उसके लिए नया स्‍मार्टफोन खरीदने के लिए कहा था, लेकिन उसके पति ने उसे नया स्‍मार्टफोन खरीदने से मना कर दिया। इसके बाद उसकी पत्‍नी को थोड़ा खराब लगा। चूंकि महिला भी ट्यूशन पढ़ाती थी, इससे उसकी भी कमाई हो जाती है। पत्‍नी ने अपनी इसी कमाई से पति से बिना पूछे नया स्‍मार्टफोन खरीद लिया। उसका नया स्‍मार्टफोन 1 जनवरी को उसके घर पहुंचा था, नया स्‍मार्टफोन आने से पत्‍नी तो खुश थी, लेकिन जब पति को इसके बारे में पता चला तो वह गुस्‍साया और पत्‍नी को जान से मारने की धमकी दी।

read more: 10 हजार महिलाओं के खाते में आज आएंगे पैसे, इस योजना के तहत सरकार ट्रांसफर करेगी राशि

गुरुवार रात को उसका पति कमरे से मुख्‍य दरवाजा बंद करने के लिए रात को बाहर गया था, लेकिन वह वापस नहीं लौटा, इसके बाद पत्‍नी को कुछ शक हुआ तो वह पति को खोजने बाहर गई, तभी उस पर हत्‍यारों ने महिला के गले में धारदार चीज से हमला कर दिया। इससे उसका गला कट गया था और तेज खून बह रहा था, हालांकि महिला ने आसपास के लोगों को चिल्‍लाकर बुला लिया और लोगों ने उसे अस्‍पताल पहुंचाया। यहीं पर लोगों ने आरोपी पति और किराये के हत्‍यारे को पकड़ लिया। वहीं पुलिस अब भी एक और फरार हमलावर की तलाश कर रही है।