Big revelation in Noida supervisor murder case

Murder Case In Noida : पत्नी का दूसरे मर्द से था अवैध संबंध, पति को को लगी भनक और फिर हो गया भयंकर कांड

Murder Case In Noida : नोएडा के सेक्टर 40 में फ्लैट के अंदर हुई 55 साल के सुपरवाइजर शशी वर्मा के मर्डर केस में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है।

Edited By :   Modified Date:  October 31, 2023 / 09:18 PM IST, Published Date : October 31, 2023/9:18 pm IST

नई दिल्ली : Murder Case In Noida : नोएडा के सेक्टर 40 में फ्लैट के अंदर हुई 55 साल के सुपरवाइजर शशी वर्मा के मर्डर केस में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। इस केस में थाना सेक्टर 39 पुलिस ने महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू और दो मोबाइल फोन भी बरामद किया है। सामने आया है कि अवैध संबंध के चलते इस हत्या को अंजाम दिया गया था।

यह भी पढ़ें : PM Modi In CG: पीएम मोदी का बैक टू बैक छत्तीसगढ़ दौरा, यहां देखें मिनट टू मिनट कार्यक्रम 

पति को मिली थी पत्नी के अवैध संबंध की जानकररी

Murder Case In Noida : थाना सेक्टर 39 पुलिस ने हत्या के इस सनसनीखेज वारदात के आरोप में भरत चौहान, उसकी पत्नी सीमा और राजा तिवारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, भरत चौहान की पत्नी सीमा देवी के शशि वर्मा से अवैध संबंध थे। भरत चौहान ने दोनों के संबंध के बारे में जानकारी हो गई थी, जिसके बाद शशि ने सीमा ने मिलना बंद कर दिया था। इस बीच भरत चौहान कहीं गया. इसके बाद सीमा और मृतक शशि दुबारा मिलने लगे। वापस लौटने के बाद भरत को सीमा और शशि की एक रिकॉडिंग मिली थी।

करने गए थे बात, कर दिया मर्डर

Murder Case In Noida : शशि वर्मा से बात करने के लिए भरत अपने दोस्त राज तिवारी और पत्नी सीमा के साथ सेक्टर 40 पहुंचा। बातों ही बातों में भरत और शशि के बीच विवाद हुआ. इसी दौरान कहासुनी मे शशि ने सीमा देवी को थप्पड़ मार दिया था। इस बात पर भरत ने पत्नी सीमा और दोस्त के साथ मिलर शशि पर चाकू से हमला कर दिया था। उसकी गर्दन रेत दी थी और मौके से फरार हो गए थे। पुलिस के मुताबिक, तीनों आरोपी शहर छोड़ने की फिराक में थे।

यह भी पढ़ें : कारोबारी के बेटे की हत्या का खुला राज, मामला जानकर पुलिस के भी उड़े होश, तीन लोग गिरफ्तार 

डीसीपी ने कही ये बात

Murder Case In Noida : डीसीपी नोएडा हरिश्चंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि शशि शर्मा नोएडा प्राधिकरण के ठेकेदार के यहां सुपरवाइजर था। वह सेक्टर-40 में मौजूद फ्लैट में अकेले रह रहा था। शशि के तीनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp