Bride turns out to be transgender on suhagraat, husband files case

सुहागरात पर पति के उड़ गए होश, जब प​ता चला पत्नी का ये राज, कोर्ट पहुंचकर दर्ज कराया मामला

सुहागरात पर पति के उड़ गए होश, जब प​ता चला पत्नी का ये राज : Wife turns out to be transgender on suhagraat, husband files case

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : April 26, 2022/7:04 pm IST

गोपालगंज: Bride turns out to be transgender  फिल्म Khiladi 786 में ये डायलोग आपने सुना होगा कि शादी ब्याह में आटे में नमक जितना झूठ चलता है। लेकिन सरासर झूठ बोलकर शादी करना विवाद की स्थिति को न्योता देने के समान है। बिहार सहित कई राज्यों अक्सर ऐसा देखा जाता है कि लड़की वाले अपना वादा पूरा नहीं कर पाते तो विवाद की स्थिति बन जाती है। लेकिन इस बार बिहार से ही शादी का एक बड़ा झूठ सामने आया है। दरअसल सुहागरात पर दूल्हे के होश उड़ गए, जब उसे पता चला कि जिससे उसने शादी की है वो एक किन्नर है। इसके बाद दूल्हे ने सीजेएम कोर्ट में अपने साथ हुए धोखे का मुकदमा दर्ज कराया है।

Read more : होटल के कमरे में दो लड़कों के साथ इस हाल में पकड़ी गई लड़की, पूछताछ की तो युवती की बात सुन पुलिस के भी उड़े होश 

Bride turns out to be transgender सीजेएम कोर्ट में दर्ज कराए मुकदमे के अनुसार, दूल्हे को सुहागरात के दौरान पता चला कि उसकी दुल्हन किन्नर है तो उसके होश उड़ गए। पहले तो उसने यह बात छुपाने की ठानी। लेकिन सुबह होते-होते वह खुद को समझा नहीं पाया और परिजनों को जानकारी दी कि उसकी दुल्हन किन्नर है। लड़के के घरवाले भी इस जानकारी के बाद सदमे में आ गए। उन्होंने इस बात की शिकायत ‘लड़की’ के पिता से की।

Read more :  30 अप्रैल को लगेगा साल 2022 का पहला सूर्यग्रहण, जानिए कितने समय और कहां दिखेगा भारत में  

दर्ज मामले के मुताबिक, शिकायत किए जाने के बाद लड़की के घर वाले हरवे-हथियार के साथ लड़के के घर पहुंचे। शादी में ‘बेटी’ व उसे मिले लाखों के जेवर, गिफ्ट सबकुछ उठाकर ले गए। डर के मारे लड़का पक्ष के लोग इसका विरोध नहीं कर पाए। इस मामले में पंचायत की कोशिश करने पर धमकी दी गई। तब शुक्रवार को पीड़ित युवक ने सीजेएम चंद्रमणी कुमार के कोर्ट में मुकदमा दाखिल कर इंसाफ की अपील की है।

Read more :  भारत में आएगी कोरोना की चौथी लहर, इस महीने में मिलेंगे सबसे ज्यादा मरीज, IIT कानपुर का दावा

गोपालगंज के बरौली थाना के रुपनछाप गांव के रहने वाले अरुणेश कुमार (बदला हुआ नाम) की शादी सिधवलिया के एक गांव में रानी (बदला हुआ नाम) के साथ तय हुई। पूरे रस्मो-रिवाज के साथ तिलक समारोह आयोजित हुआ और बारात गई। अग्नि के सात फेरे लेकर जीवनसाथी के साथ पूरा जीवन निभाने की कसमें खाईं। जब दुल्हन को लेकर बारात लौटी और सुहागरात के दौरान किन्नर होने का खुलासा हुआ तो दूल्हा और उसके परिजनों को अहसास हुआ कि उनके साथ बड़ा धोखा किया गया है। इस मामले में 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।