Wife was having Sex With Father in Law, Husband Caught Red Handed

ससुर की बाहों में इश्क फरमा रही थी पत्नी, अचानक कमरे में आ धमका पति, फिर…

ससुर की बाहों में इश्क फरमा रही थी पत्नी, अचानक कमरे में आ धमका बेटा, फिर...Wife was having Sex With Father in Law, Husband Caught Red Handed

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : March 11, 2022/9:24 pm IST

अलवर: having Sex With Father in Law राजस्थान के अलवर जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल अवैध संबंधों के चलते पिता ने बहू से अवैध संबंध के चलते अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि मृतक बेटा अपनी पत्नी को पिता की बाहों में देख लिया था, जिसके चलते दोनों ने ये कदम उठाया। पुलिस का कहना है कि ससुर और बहू ने मिलकर रस्सी से युवक का गला दबाया और उसकी हत्या कर दी।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

having Sex With Father in Law मिली जानकार के अनुसार पूरा मामला अलवर के बहरोड़ का है, जहां 3 दिन पहले हुई व्यापारी की हत्या हुई थी। अब मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी उसके को पिता को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि बहू और ससुर को बेटे ने संदिग्ध अवस्था देख लिया था। इसके बाद दोनों ने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया था।

Read More: ऐसे लोगों को जिंदगी में झेलनी पड़ती है आर्थिक तंगी! ग्रहों की कमजोरी ले जाता है पतन की ओर, जानिए क्या है निजात पाने के उपाय

एडिश्नल एसपी नीमराना विपिन कुमार ने बताया की मृतक विक्रम सिंह के पिता और उसकी पत्नी के अवैध संबंध थे। मृतक द्वारा अपने पिता और पत्नी को संदिग्ध हालत में देख लेने के बाद दोनों ने मिलकर उसको मौत के घाट सुला दिया। एएसपी विपिन कुमार ने बताया कि 5 मार्च को विक्रम सिंह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खाना खाने के बाद सो गया था। सुबह पत्नी ने पने पति विक्रम सिंह को बेड से नीचे गिर दिया और चिल्लाने लगी।

Read More: सौतेले पिता की हैवानियतः नशे की हालत में 17 साल की बेटी से किया रेप, मां ने रोका तो करने लगा मारपीट 

इसके बाद मृतक के पिता बलवंत सिंह व अन्य परिवार के सदस्यों ने विक्रम सिंह को बेड से उठाकर अस्पताल भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टर ने उस को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मृतक के परिजनों ने गुपचुप तरीके से उसका अंतिम संस्कार करने में तैयारी कर रहे थे, लेकिन उससे पहले ही एक फोन ने सारा राज खोल दिया। एडिशनल एसपी ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर जब उसका पोस्टमार्टम कराया तो रिपोर्ट में गले में चुन्नी के निशान और सर में चोट के निशान पाए गए। मृतक की पत्नी पूजा से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा राज उगल दिया।

Read More: भाजपा नेता के कार को टक्कर मारकर फरार हुआ ट्रक चालक, कार्यक्रम से लौट रहे थे वापस 

दरअसल, बलवंत की पत्नी की 2020 में मौत हो गई थी। इसके बाद उसके बहू से अवैध संबंध बन गए। हादसे वाली रात मृतक विक्रम ने अपने पिता बलवंत और अपनी पत्नी को संदिग्ध अवस्था में देख लिया। मामला खुलने के डर से बलवंत सिंह और बहू पूजा ने विक्रम सिंह का चुन्नी से गला घोट दिया और आत्महत्या का रूप देने के लिए पंखे से लटका दिया। फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: तकनीकी खराबी के चलते पाकिस्तान में गिरी भारत की मिसाइल, रक्षा मंत्रालय ने दिए उच्च स्तरीय जांच के आदेश