कपिल सिब्बल ने ट्विटर अकाउंट से हटाया पार्टी का नाम, राहुल गांधी के बीजेपी से मिलीभगत के आरोप पर जताया रोष | Kapil Sibal removed party name from Twitter account Expressed anger over Rahul Gandhi's allegation of collusion with BJP

कपिल सिब्बल ने ट्विटर अकाउंट से हटाया पार्टी का नाम, राहुल गांधी के बीजेपी से मिलीभगत के आरोप पर जताया रोष

कपिल सिब्बल ने ट्विटर अकाउंट से हटाया पार्टी का नाम, राहुल गांधी के बीजेपी से मिलीभगत के आरोप पर जताया रोष

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : August 24, 2020/8:32 am IST

नई दिल्ली। कांग्रेस कार्यसमिति की अहम एवं महत्वपूर्ण बैठक चल रही है। इस बीच राहुल गांधी और कपिल सिब्बल के बीच मनमुटाव सामने आ गए हैं। राहुल गांधी के बीजेपी से मिलीभगत के आरोप के बाद कपिल सिब्बल ने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष के खिलाफ हमला बोला है। सिब्बल ने अपने ट्विटर अकाउंट से कांग्रेस शब्द भी हटा लिया है।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक शुरू, 52 सदस्य हुए शामिल, नए कांग्रेस अध्यक्ष के नाम पर हो सकता है बड़ा फैसला

बता दें कि सोनिया गांधी की अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की पेशकश के बाद राहुल गांधी का बड़ा बयान सामने आया है। जिसके बाद कार्यसमिति की बैठक में ही आरोप को लेकर नया बवाल मच गया है।

ये भी पढ़ें- पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता ने ज्वाइन की बीजेपी, सीएम ने दिलाई सदस्यता, भाजपा में

दरअसल राहुल गांधी ने कहा कि जिन-जिन नेताओं ने पार्टी नेतृत्व में सुधार के लिए सोनिया गांधी को पत्र लिखा हैं वे सभी बीजेपी से​ मिले हुए हैं। राहुल गांधी के इस बयान पर भड़के कपिल सिब्बल ने जवाब दिया है। कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि “हमारी भाजपा से मिलीभगत है” पिछले 30 सालों में कभी भी किसी मुद्दे पर बीजेपी के पक्ष में बयान नहीं दिया। फिर भी “हमारी भाजपा से मिलीभगत है”।

Read More News: विधानसभा परिसर में तैनात पुलिसकर्मियों का कराया गया कोरोना टेस्ट, निगेटिव पाए गए कर्मियों की 4 दिन के लिए तैनाती

बीजेपी के साथ मिली भगत के बयान पर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि अगर वह किसी भी तरह से भाजपा से मिले हुए हैं, तो वह अपना इस्तीफा दे देंगे। आजाद ने कहा कि चिट्ठी लिखने की वजह कांग्रेस की कार्यसमिति थी।

Read More News: गर्लफ्रैंड के लिए बनाना चाहता था ‘ताजमहल’ , घर पर रखी रकम हड़पने सोते समय मां का गला घोंटा