Woman ate human bone powder to become a mother

मां बनने के लिए महिला ने लिया काला जादू का सहारा, फिर ढोंगी बाबा ने खिलाया ऐसा चीज, जानकर कांप उठेगी रूह

Woman ate human bone powder to become a mother काले जादू के चक्कर में एक महिला को इंसानी हड्डी का जबरन चूरन खिलाया गया।

Edited By :   Modified Date:  January 21, 2023 / 08:41 AM IST, Published Date : January 21, 2023/8:41 am IST

Woman ate human bone powder: पुणे। महाराष्ट्र के पुणे से एक रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। जहां काले जादू के चक्कर में एक महिला को इंसानी हड्डी का जबरन चूरन खिलाया गया। यह इसलिए किया गया ताकि महिला गर्भ धारण कर सके। पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि इस मामले में सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Read more: भाजपा को लगा झटका! BJP की पूर्व वरिष्ठ नेता और बॉलीवुड अभिनेत्री ने थामा ‘AAP’ का दामन 

परिजनों पर ही आरोप

सिंहगढ़ रोड पुलिस थाने के निरीक्षक जयंत राजुरकर ने कहा कि आरोपियों में पति, उनके माता-पिता, उनके भाई और अन्य रिश्तेदार शामिल हैं। दर्ज कराई गई शिकायत में एक महिला तांत्रिक का भी उल्लेख है।

झरने में नहाने के लिए किया गया मजबूर

Woman ate human bone powder: पुलिस अधिकारी ने बताया कि 28 वर्षीय पीड़िता की शादी 2019 में हुई थी लेकिन उसके कोई बच्चा नहीं था। इसलिए उसका पति, ससुराल वाले और अन्य आरोपी अमावस्या के दौरान काला जादू करते थे। उसने आरोप लगाया है कि इंसानी हड्डी का चूरन के साथ पानी पीने के लिए उसे मजबूर किया गया। उसे कथित तौर पर एक विशेष झरने में नहाने के लिए भी मजबूर किया गया था।

Read more: vastu plants: वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में लगे इन पौधों को नहीं माना जाता शुभ, हो सकती है पैसों की तंगी और… 

सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

Woman ate human bone powder: पुलिस के मुताबिक, महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपी उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता था ताकि उसके माता-पिता से पैसे लेने के लिए दबाव डाला जा सके। राजुरकर ने बताया कि सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक