Woman kidnapped from home and strangled

घर से महिला का अपहरण कर रेत दिया गला, परिजनों ने शव उठाने से किया इनकार

Woman kidnapped from home and strangled आक्रोशित परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने तक मृतका का शव उठाने से इन्कार कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : July 13, 2022/1:40 pm IST

Woman kidnapped: सीकर। राजस्थान के सीकर जिले के थोई थाना इलाके के प्रीतमपुरी गांव में मंगलवार रात एक महिला का गला रेतकर हत्या करने से सनसनी फैल गई। मृतका उगांता देवी (28) पत्नी महेन्द्र का शव मंगलवार रात को घर से कुछ दूरी पर मिला।

जिसकी सूचना पर पुलिस रात को ही मौके पर पहुंची। जहां आक्रोशित परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने तक मृतका का शव उठाने से इन्कार कर दिया। बाद में पुलिस अधिकारियों की समझाइश व आश्वासन पर सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। डॉग स्क्वाड व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं।

Read more: AGNEEPATH SCHEME 2022: इन 24 जिलों के लिए 5 से 22 सितंबर तक होगी अग्निवीर भर्ती रैली, यहां जानें डिटेल्स

बच्चे के रोने पर हुई जानकारी
परिजनों के अनुसार मृतका उगांता देवी अपने घर के एक कमरे में बच्चे के साथ अलग सो रही थी। इसी दौरान हत्यारे उसके कमरे में घुस गए। जिन्होंने उसका अपहरण कर हत्या के बाद उसका शव घर के पास फेंक दिया।

Woman kidnapped: उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद जब उन्हें बच्चे के रोने की आवाज आई तो वे कमरे में पहुंचे। जहां उगांता को नहीं पाकर उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। जो घर से कुछ दूरी पर मृत अवस्था में मिली। जिसका गला धारदार हथियार से रेता हुआ था। उसे इस हालत में देख परिजनों के होश फाख्ता हो गए। मृतका के जेठ राजेन्द्र ने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद थोई थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

Read more: चुकंदर का जूस पीने से होते हैं ये फायदे, जानकर हैरान रह जाएंगे आप… 

Woman kidnapped: हत्यारों के गिरफ्तारी की मांग
पुलिस के पहुंचने पर परिजनों ने मृतका का शव का उठाने से इन्कार कर दिया। परिजनों का कहना था कि उगांता का पहले अपहरण कर बाद में हत्या की गई है। जिसके हत्यारों को गिरफ्तार किया जाए। इसके बाद ही शव उठाने दिया जाएगा। मौके पर पहुंचे डिप्टी गिरधारी लाल शर्मा व थोई थानाधिकारी आलोक पूनियां ने हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें