boyfriend killed girlfriend

12 साल का रिश्ता हुआ शर्मसार! प्रेमी ने दुकान पर खड़ी प्रेमिका के साथ किया ऐसा काम, जानकर कांप जाएगी रूह

boyfriend killed girlfriend केरल में एक महिला की दिनदहाड़े हत्या, एक झटके में खत्म हुआ 12 साल का रिश्ता, दुकान पर खड़ी प्रेमिका को मार डाला

Edited By :   Modified Date:  December 15, 2022 / 05:28 PM IST, Published Date : December 15, 2022/3:48 pm IST

boyfriend killed girlfriend: तिरुवनंतपुरम। केरल में वाज्हयिला के पास एक महिला की उसके कथित प्रेमी ने गुरूवार को दिनदहाड़े हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि महिला की पहचान 47 साल की सिंधू के तौर पर हुई है। वह एक दुकान के पास खड़ी थी जब 46 साल की राजेश ने एक धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। महिला की गर्दन, सिर और हाथ पर गहरी चोट आई थी, जिसके बाद उसे पुलिस ने सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई।

boyfriend killed girlfriend:पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि राजेश और सिंधू पिछले 12 साल से साथ रह रहे थे। उनका अक्सर झगड़ा होता रहता था और हाल ही में सिंधू एक अलग मकान में रहने लगी थी। संदेह है कि इसी वजह से राजेश ने यह कदम उठाया। उन्होंने कहा, ‘‘ वह सुबह उसी बस में चढ़ा जिसमें महिला सवार थी। दोनों के बीच कुछ बात हुई और फिर वह एक जगह उतर गए। इसके बाद राजेश ने महिला पर उस समय हथियार से हमला कर दिया, जब वह एक दुकान के पास खड़ी थी।’ अधिकारी ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है और उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- जहरीली शराब पीने से हुई मौत पर सीएम का बेतुका बयान, कहा- जो शराब पिएगा वो मरेगा ही…

ये भी पढ़ें- एक बार फिर कोरोना वायरस ने बढ़ाई चिंता, तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमित, सड़कों पर पसरा सन्नाटा

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें