’20 रुपए देकर अंकल के साथ फरार हो गई मम्मी’, बच्चों ने पुलिस के सामने खोला महिला का राज

'20 रुपए देकर अंकल के साथ फरार हो गई मम्मी' : Woman run away with lover by giving 20 rupees to children, read

Edited By: , May 27, 2022 / 08:06 PM IST

बगहाः Woman run away with lover  उत्तर प्रदेश के बगहा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां की रहने वाली एक महिला पर प्यार का खुमार इस कदर चढ़ा कि दो मासूम बच्चों छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई। इतना ही नहीं महिला को उसके प्रेमी ने 20 रुपये थमाए और कहा, इसे देकर बच्चों को टाफी व बिस्कुट लाने के लिए भेज दो। महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पतासाजी में जुट गई है। मोबाइल काल डिटेल्स व सीडीआर की मदद ली जा रही है।

Read more :  3 दिवसीय दौरे पर भोपाल पहुंचे राष्ट्रपति रामना​थ कोविंद, राज्यपाल मंगुभाई पटेल और सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत 

Woman run away with lover  मिली जानकारी के अनुसार बथवरिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला को उसके प्रेमी ने 20 रुपये थमाए और कहा, इसे देकर बच्चों को टाफी व बिस्कुट लाने के लिए भेज दो। बच्चों को रुपये थमाते हुए महिला ने कहा कि तुमलोग टाफी व बिस्कुट खरीद कर खा लेना। मैं बैंक से पैसे निकालने जा रही हूं। जब अपनी पसंद के टाफी व बिस्कुट लेकर बच्चे लौटे तो घर में न तो उसकी मां थी और न ही वे अंकल। बिस्कुट खाने के बाद बच्चे मां के लौटने का इंतजार करने लगे, लेकिन वह नहीं लौटीं। दोपहर से शाम और फिर रात हो गई, लेकिन महिला नहीं लौटी। इस बीच बच्चों ने पूरी बात अपने पापा को बता दी।

Read more :  करणी सेना के सामने झुका बॉलीवुड का सबसे बड़ा फिल्ममेकर, ऑफिशियल लेटर जारी कर बदला नाम… 

गुजरते वक्त के साथ उन्हें चीजों को समझते देर नहीं लगी। घर के अन्य सदस्यों को भी समझ में आ गया कि यह महिला बैंक से पैसे निकालने तो कम से कम नहीं गई है। इसके बाद खोजबीन शुरू हुई। रिश्तेदारों को सूचना देकर पता लगाने की कोशिश की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं। अंत में पति ने थाने जाकर एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई। महिला के पति ने थाने में दिए आवेदन में बताया है कि मेरे दो बच्चे हैं। 24 मई 2022 को मेरी पत्नी ने बच्चों को 20 रुपये दिए और बोली कि तुमलोग बिस्किट खरीद कर खाओ, मैं बैंक से पैसे निकाल कर आ रही हूं। इसके बाद गई तो नहीं लौटी। इस बारे में थानाध्यक्ष संजय यादव ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है। मोबाइल काल डिटेल्स व सीडीआर की मदद ली जा रही है।