Woman wanted to send her own sister in sex racket

छोटी बहन से ये घिनौना काम करवाना चाहती थी बड़ी बहन, अपहरण कर मां से ही मांगने लगी फिरौती

Woman wanted to send her own sister in sex racket

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : July 28, 2022/3:46 pm IST

वैशालीः  Woman wanted to send  बिहार के वैशाली नगर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपनी ही बेटी पर दो लाख की फिरौती मांगने का आरोप लगाया है। दरअसल महिला की शादीशुदा बेटी ने अपनी पति के साथ मिलकर छोटी बहन का अपहरण कर लिया। फिर अपनी ही मां से दो लाख रूपए फिरौती मांग रही थी। बहरहाल महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुटी हुई है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more :  यहां 13 साल के बच्चों के साथ सेक्स करती हैं बूढ़ी औरतें, जीवनसाथी को खुश रखने के लिए दी जाती है…

Woman wanted to send  मिली जानकारी के अनुसार जिले के राजापाकर के बरांटी ओपी क्षेत्र के बरांटी गांव निवासी बैद्यनाथ चौधरी की पत्नी रीता देवी ने ओपी में अपनी पुत्री के गायब कर दिए जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में कहा गया है कि रात्रि को खा-पीकर मैं एवं मेरी पुत्री अपने-अपने कमरे में सोने चली गई थी। जब रात्रि के 11 बजे वह अपनी दोनों पुत्री को देखने गई तो देखा कि उनकी शादीशुदा बेटी सुनीता देवी, पति पिंटू राय एवं उनकी दो छोटी बेटी अमृता कुमारी, लक्ष्मी कुमारी बिछावन पर से गायब थी। काफी खोजबीन की लेकिन उनका पता नहीं चला।

Read more : डायबिटीज के लिए रामबाण हैं ये पत्तियां 

मां का कहना है कि मुझे पता चला कि मेरी बड़ी पुत्री सुनीता देवी, पति पिंटू राय एवं पिंटू राय पिता रामचंद्र राय, ग्राम चंदवारा थाना करताहां एवं पांच-छह अज्ञात व्यक्तियों ने मेरी दोनों बेटियों को बहला-फुसलाकर गलत काम करने एवं बेच देने की नीयत से अपहरण कर घर से भगाकर ले गई है। इसके साथ ही मां ने अपनी बेटी पर दो लाख की फिरौती मांगने का भी आरोप लगाया है।

Read more :  राज्य सभा में विपक्ष के इन तीन सांसदो को किया गया निलंबित… जाने कारण

रीता देवी का कहना है कि सुनीता देवी ने मेरे मोबाइल पर दो लाख रुपये की मांग भी की है और धमकी दी है कि पैसे नहीं देने पर दोनों बच्ची को बेच देंगे। रीता देवी ने आवेदन में जांच कर पुत्री की बरामदगी की गुहार लगाई है। दर्ज प्राथमिकी के आलोक में बरांटी ओपी की पुलिस मामले की जांच कर रही है।