पब्लिक प्लेस पर अश्लील इशारे करके युवकों को बुला रही थी महिला, महंगी पड़ गई हरकत | Woman was calling youths by making obscene gestures at public place, activities became expensive

पब्लिक प्लेस पर अश्लील इशारे करके युवकों को बुला रही थी महिला, महंगी पड़ गई हरकत

पब्लिक प्लेस पर अश्लील इशारे करके युवकों को बुला रही थी महिला, महंगी पड़ गई हरकत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : March 5, 2021/10:15 am IST

मुजफ्फरनगर। यूपी के मुजफ्फरनगर में 30 साल की एक महिला को सार्वजनिक जगह पर खुलेआम अश्लील हरकत करना महंगा पड़ गया, कोर्ट ने महिला को दो दिन जेल में कैद रहने की सजा सुना दी और जुर्माना लगाया, अब ये मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

ये भी पढ़ें: भाजपा विधायक दल ने महालेखाकार छत्तीसगढ़ को लिखी चिट्ठी, शराब पर लगाए जा रहे सेस को लेकर की शिकायत

मुजफ्फरनगर कोर्ट में बुधवार को एक महिला को सार्वजनिक जगह पर अश्लील हरकत करने का दोषी करार देकर 2 दिन जेल में रहने की सजा सुना दी गई, इसके अलावा महिला के ऊपर 5 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया। कोर्ट के ऑर्डर के मुताबिक, अगर महिला जुर्माने के 5 हजार रुपये वक्त पर नहीं चुका पाएगी तो उसे 7 और दिन जेल में रहना होगा।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ बजट 2021: विधानसभा से पैदल नारेबाजी करते हुए महालेखाकार द…

सरकारी वकील के अनुसार, पब्लिक प्लेस पर अश्लील हरकत करने वाली महिला को 25 सितंबर, 2016 को मुजफ्फरनगर जिले के न्यू मंडी से पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया था, वह उस वक्त गलत इशारे करके लड़कों को अपने पास बुला रही थी, तभी पुलिस मौके पर पहुंच गई और महिला को खुलेआम अश्लील हरकत करने के आरोप में अरेस्ट कर लिया।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ बजट 2021: विपक्ष ने लगाया महात्मा गांधी की मूर्ति लगाने म…

गौरतलब है कि पब्लिक प्लेस पर अश्लील हरकत करने के लिए मुजफ्फरनगर पुलिस ने महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 294 के तहत मुकदमा दर्ज किया था, भारत में पब्लिक प्लेस पर अश्लील हरकत करना गैरकानूनी है, ऐसा करने पर पुलिस आपको गिरफ्तार करके आपके खिलाफ केस दर्ज कर सकती है।