women removed the groom's clothes in the mandap

बारात स्वागत के बाद खुल गई दूल्हे की पोल, बीच मंडप में महिलाओं ने उतरवाए कपड़े, सामने आया ये सच

बारात स्वागत के बाद खुल गई दूल्हे की पोल, बीच मंडप में महिलाओं ने उतरवाए कपड़े ! women removed the groom's clothes in the mandap

Edited By :   Modified Date:  January 21, 2023 / 12:28 PM IST, Published Date : January 21, 2023/12:28 pm IST

रामगढ़। women removed the groom’s clothes झारखंड के रामगढ़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक युवती का पोल खुल गया। जानकारी के अनुसार यहां एक युवती दूल्हा बनकर बारातियों के साथ आदिवासी युवती से शादी करने पहुंच गई। जिसके बाद शक होने पर दुल्हन के घर वालों ने उनका सारा पोल खोल दिया।

Read More: IND vs NZ 2nd ODI in Raipur : शार्दुल या उमरान में से किसे मिलेगा मौका? बॉलिंग कोच ने किया खुलासा

women removed the groom’s clothes मिली जानकारी के अनुसार, युवती ने लड़की वालों से मोबाइल पर ही शादी के लिए संपर्क किया था। युवती ने कहा था कि लड़का बाहर में जॉब करता है इसलिए एक ही दिन में लग्न और विवाह होगा। गुरुवार देर रात शादी के लिए दूल्हे के वेश में युवती बरातियों के साथ दुल्हन के घर पहुंच गई।

Read More: गुरमीत राम रहीम को एक बार फिर 40 दिन की पैरोल…

जिसके बाद शादी के मंडप में बैठने के बाद ग्रामीणों को दूल्हा पर शक हुआ। हुलिया और नैन-नक्श देखकर ग्रामीणों को उनपर शक होने के बाद उपस्थित महिलाओं ने दूल्हा बनी युवती से यह बात कही और उसके पुरुष होने का प्रमाण देने को कहा। जिसके बाद महिलाओं ने उनसे कपड़े उतारने का दबाव बनाने लगे। काफी ना-नुकुर के बाद आखिरकार दूल्हा बन कर आई युवती को कपड़ा उतारना पड़ा। इसके साथ ही उसका सच भी लोगों के सामने आ गया।

Read More: राजधानी में पहली बार हो रहा इंटरनेशनल मैच, जानें कैसी है पिच और क्या है मौसम का हाल 

हंगामे के बीच युवती को किया गया पुलिस के हवाले

हो-हंगामे के बीच मौके का फायदा उठाकर उसके साथ आए बाराती भाग निकले, जबकि ग्रामीणों ने दूल्हा बनी युवती को पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ के क्रम में युवती खुद को कभी बोकारो जिले के कसमार क्षेत्र की, तो कभी बोकारो शहर की निवासी बताया। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है उसके ऐसा करने के पीछे की वजह क्‍या रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक