You can't be mine...' So no one else will either.

‘तू मेरी नहीं हो…’ फिल्मी स्टाइल में डायलॉग मारकर युवक ने कर डाली छात्रा की हत्या

You can't be mine...' So no one else will either : बीते दिनों राजस्थान के कोटा में कोचिंग में पढ़ने वाली एक छात्रा का शव मिला था। जवाहर सागर के जंगल में छात्रा का शव मिलने से आस पास के इलाके में सनसनी फैल...,

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : June 11, 2022/6:33 am IST

राजस्थान । बीते दिनों राजस्थान के कोटा में कोचिंग में पढ़ने वाली एक छात्रा का शव मिला था। जवाहर सागर के जंगल में छात्रा का शव मिलने से आस पास के इलाके में सनसनी फैल गई थी। मामलें को लेकर पुलिस अधीक्षक केसर सिंह ने कहा था कि शायद छात्रा के साथ रेप हुआ होगा और फिर आरोपियों ने पीड़िता को मौत के घाट उतार दिया होगा। इस मामलें में पुलिस ने किशन ठाकोर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढे : धमकियों के बीच Salman Khan ने बदला नाम, सोशल मीडिया में आई कमेंट की बाढ़… 

इस पूरे मामलें को लेकर एसपी ने बताया कि मृतिका और आरोपी की पहचान फ्री फायर गेम खेलने के दौरान हुई। धीरे धीरे दोनों की पहचान बढ़ी और जान पहचान दोस्ती में तब्दील हो गई। मृतिका ने आरोपी के साथ नंबर एक्सचेंज भी कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने यह कबूला कि उसने छात्रा के साथ होटल में शारीरिक संबंध भी बनाए। जिसके बाद आरोपी पीड़िता को लेकर जवाहर सागर जंगल की ओर चले गए।

यह भी पढे :  प्ले स्कूल में तीन साल की मासूम के साथ अज्ञात व्यक्ति ने की गंदी हरकत, दर्द से कराहते हुए बच्ची ने मम्मी से कही ये बात… 

पुलिस ने आगे बताया जिस युवक से छात्रा की दोस्ती हुई थी, उसके व्यवहार और पढ़ाई में पीछे रहने की वजह से छात्र ने उससे दोस्ती तोड़ने का फैसला कर लिया था। यह बात आरोपी को नागवार गुजरी और वह छात्रा को सबक सिखाना चाहता था। इसीलिए युवक ने पहले छात्रा के साथ यौन संबंध बनाए फिर जवाहर सागर जंगल में ले जाकर यह कहते हुए बेहरमी से हत्या कर दी कि ‘तू मेरी नहीं हो सकती…’ तो किसी और की भी नहीं होगी।

read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें