Salman Khan did such an act, there was a flood of comments in social

धमकियों के बीच Salman Khan ने बदला नाम, सोशल मीडिया में आई कमेंट की बाढ़…

Salman Khan did such an act, there was a flood of comments in social media ; सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' को लेकर चर्चा में है। फिल्म को लेकर काफी कुछ अपडेट निकल कर...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:53 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:53 am IST

मुंबई । सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर चर्चा में है। फिल्म को लेकर काफी कुछ अपडेट निकल कर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म का नाम भाईजान रखा जा सकता है।

यह भी पढ़े  :  सेक्स करने के लिए HIV संक्रमित करते थे चेन स्नैचिंग, 90 से ज्यादा महिलाओं से बनाए यौन संबंध… 

सलमान खान इस बार किसी भी तरह से अपने फिल्म के साथ समझौता नहीं करना चाहते। जिसके कारण उन्होंने अपने जीजा आयुष शर्मा और जहरी इकबाल को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

यह भी पढ़े  :  शहर संग्राम : निकाय चुनाव की तैयारी जोरों पर, कोर कमेटी की बैठक में पहुंचे सिंधिया और तोमर, कांग्रेस ने भी शुरु किया कैंपेन 

सलमान खान की यह फिल्म पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होने वाली है। भाईजान इस फिल्म को तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज करने की प्लानिंग कर रही है।आपको बता दे कि भाईजान की इस फिल्म तेलुगु सुपरस्टार वेंकटेश और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। वहीं सलमान के इस डिसीजन को कई लोग बेतुका बता रहे है। उनका मानना है कि बॉलीवुड के स्टार्स अपनी फिल्म का नाम बदलने के बजाय स्टोरी और कंटेट में बदलाव करें निश्चित ही उनकी वापसी हो सकती है।

read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें