अय्याश डॉक्टर की ये हरकत जान शॉक्ड रह जाएंगे आप, खूबसूरत युवती की न्यूड फोटो खींच खराब कर दी जिंदगी |

अय्याश डॉक्टर की ये हरकत जान शॉक्ड रह जाएंगे आप, खूबसूरत युवती की न्यूड फोटो खींच खराब कर दी जिंदगी

जहां उसने मीठी बातों में फंसाकर उसकी न्यूड तस्वीरें भी खींच ली। इसके बाद जब उसकी हकीकत का पता लगा तो महिला हैरान रह गई। महिला डॉक्टर के सामने उसके शादीशुदा होने का राज खुल गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : September 28, 2022/9:51 am IST

wicked doctor: जयपुर। राजस्थान एक हैवान डॉक्टर शर्मनाक करतूत का खुलासा हुआ है। उसने एक खूबसूरत महिला डॉक्टर को उसने बड़ी चालाकी से झांसे में फंसा लिया। फिर एक सेमीनार में मिलने के दौरान उसने खुद को कुंवारा बताकर महिला से दोस्ती कर ली। कुछ दिन बाद ही प्यार का नाटक कर शादी का झांसा देकर वह महिला डॉक्टर के साथ हम बिस्तर हो गया। जहां उसने मीठी बातों में फंसाकर उसकी न्यूड तस्वीरें भी खींच ली। इसके बाद जब उसकी हकीकत का पता लगा तो महिला हैरान रह गई। महिला डॉक्टर के सामने उसके शादीशुदा होने का राज खुल गया।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more:  इन मांगों को लेकर गरजे BSP कर्मी, प्रबंधन के खिलाफ दे रहे धरना प्रदर्शन, जानें क्या है पूरा मामला

अपनी हवस की प्यास पूरी करने के लिए उसने उन तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर उसका बलात्कार करना शुरू दिया। मामले में शारीरिक व मानसिक रूप से पूरी तरह टूटने पर डॉक्टर ने अब प्रताप नगर थाने में आरोपी डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। जिसमें आरोपी चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई कर न्याय की मांग की गई है। पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

read more: नहीं रही अभिनेता महेश बाबू की मां, लंबे समय से चल रहा था इलाज, जानें कब होगा अंतिम संस्कार

मेडिकल सेमिनार में आरोपी डॉक्टर से हुई मुलाकात

जयपुर के प्रताप नगर थाने में दर्ज मुकदमे में महिला डॉक्टर ने बताया कि वह 37 वर्ष की है। पिछले साल एक मेडिकल सेमिनार में उसकी मुलाकात आरोपी डॉक्टर मनीष मील से हुई थी। जिसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी। उसने खुद को अविवाहित बताते हुए उसे शादी का झांसा दिया। इसके बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान आरोपी चिकित्सक ने उसके अश्लील फोटो भी मोबाइल में खींच लिए। इसके बाद चार महीने पहले ही उसे पता चला कि आरोपी पहले से शादीशुदा है। इस पर उसने उससे दूरी बनाना शुरू कर दिया। लेकिन, आरोपी डॉक्टर मनीष ने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने के साथ उसके साथ बलात्कार किया। उसके साथ मारपीट भी की। लिहाजा आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाए। पीड़िता डॉक्टर की रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।