देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन, कि ये देश के वित्तमंत्री की बेटी की शादी है, एक भी व्यक्ति VIP नहीं |

देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन, कि ये देश के वित्तमंत्री की बेटी की शादी है, एक भी व्यक्ति VIP नहीं

Finance Minister's nirmala sitharaman daughter marriage: शादी समारोह बेंगलुरु में एक होटल में हुआ, शादी बेहद सादगी से संपन्न हुई, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग शरीक हुए, शादी में कोई राजनीतिक हस्ती या वीवीआईपी शामिल नहीं हुए।

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2023 / 07:24 PM IST, Published Date : June 9, 2023/7:23 pm IST

Finance Minister’s daughter marriage: नई दिल्ली। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) की बेटी परकला वांगमयी (Prakala Wangmayi) सात जून को शादी के बंधन में बंध गई। शादी समारोह बेंगलुरु में एक होटल में हुआ, शादी बेहद सादगी से संपन्न हुई, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग शरीक हुए, शादी में कोई राजनीतिक हस्ती या वीवीआईपी शामिल नहीं हुए।

निर्मला की बेटी परकला की शादी प्रतीक से हिंदू परंपरा के अनुसार उडुपी अदामारू मठ के संतों के आशीर्वाद के साथ संपन्न हुई। इस मौके पर दुल्हन ने गुलाबी रंग की साड़ी और हरे रंग का ब्लाउज पहना था। वहीं दूल्हे ने सफेद रंग का पंचा और शॉल पहना था। निर्मला सीतारमण ने इस खास दिन पर मोलाकलमरु साड़ी पहने हुईं थी।

कौन हैं निर्मला की बेटी परकला ?

निर्मला सीतारमण की बेटी परकला वांगमयी ने राष्ट्रीय अखबार के साथ काम किया है, उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी के इंग्लिश डिपार्टमेंट से मास्टर्स डिग्री ली है। वह नॉर्थवेस्टर्न यूनिवर्सिटी के मेडिल स्कूल ऑफ जर्नलिज्म से पत्रकारिता की पढ़ाई भी कर चुकी हैं। निर्मला सीतारमण के पति परकला राजनीतिक अर्थशास्त्री हैं, जो कम्युनिकेशंस सलाहकार रह चुके हैं। वह जुलाई 2014 से जून 2018 के बीच आंध्र प्रदेश सरकार में कैबिनेट रैंक पर भी रह चुके हैं।

 

 
Flowers