Young Man Burned His Marksheet due BJP wins in Uttar Pradesh

‘भाजपा जीत गई अब नहीं मिल सकती नौकरी’ पार्टी कार्यालय के सामने शख्स ने जला दिए अपने मार्कशीट

पार्टी कार्यालय के सामने शख्स ने जला दिए अपने मार्कशीट ! Young Man Burned His Marksheet due BJP wins in Uttar Pradesh

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : March 15, 2022/5:08 pm IST

करहल: Burned His Marksheet उत्तर प्रदेश में एक बार फिर भाजपा ने प्रचंड बहुमत से सत्ता में वापसी की है। इस जीत के बाद योगी आदित्यना​थ एक बार फिर सीएम की कुर्सी पर काबिज होंगे। लेकिन भाजपा की जीत के साथ ही एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। दरअसल भाजपा की जीत के बाद एक शख्स ने करहल प्रखंड कार्यालय के सामने अपने मार्कशीट को आग के हवाले कर दिया। साथ ही उस शख्स ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के सत्ता में आने के बाद उसे नौकरी मिलने की उम्मीद नहीं है।

Read More: ग्रामीण उद्यान विकास अधिकारी सहित इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, कल से शुरू होगा आवेदन, जानिए पूरा डिटेल

Burned His Marksheet कंप्यूटर सेंटर चलाने वाले शीलरतन बोध ने कहा कि मुझे उम्मीद थी कि अखिलेश यादव सरकार बनाएंगे और मुझे नौकरी मिलेगी, लेकिन बीजेपी सत्ता में लौट आई। उन्होंने कहा कि अगले पांच वर्षों में वह अधिक उम्र के हो जाएंगे और सरकारी नौकरियों के लिए अयोग्य हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं चुनाव परिणामों से परेशान था और हताशा में मैंने अपने शैक्षणिक प्रमाणपत्र जला दिए हैं।

Read More: मन्नत पूरी करने होली के दिन देनी थी बलि, पड़ोस में रहने वाले 7 साल के बच्चे का किया अपहरण, फिर… 

पिछले कुछ वर्षों से बोध करहल प्रखंड कार्यालय के सामने स्थित अपने कंप्यूटर सेंटर में नौकरी एवं प्रवेश के लिए आवेदन करने वाले छात्रों को सेवा प्रदान कर रहे हैं। वह स्टेशनरी भी बेचते हैं। उन्होंने कहा क 2011 में, एक सड़क दुर्घटना में मेरे दोनों पैर क्षतिग्रस्त हो गए थे। मुझे ठीक होने में चार साल से अधिक का समय लगा। अन्यथा, मैं 2012-2017 तक अखिलेश यादव सरकार के दौरान सरकारी नौकरी हासिल कर लेता। उन्हें अपने 26 वर्षीय स्नातक भाई की भी चिंता है, जो सरकारी नौकरी पाने के लिए संघर्ष कर रहा है। उनके पिता करहल में होम्योपैथी मेडिसिन सेंटर चलाते हैं। दोनों भाई अविवाहित हैं।

Read More: IPL 2022: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर इस खिलाड़ी को दिल्ली कैपिटल्स में मिली ये बड़ी जिम्मेदारी, अब तगड़ी हुई टीम 

यह पूछे जाने पर कि समाजवादी पार्टी राज्य में सरकार बनाने में विफल क्यों रही, बोध ने कहा कि मैं सटीक कारण नहीं बता सकता लेकिन मुझे लगता है कि पार्टी को लोगों का विश्वास जीतने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। अखिलेश यादव को इलेक्शन मोड में बने रहने की जरूरत है। उन्हें उम्मीद है कि 2027 में सपा सत्ता में आएगी, ताकि उनके छोटे भाई और उनके जैसे अन्य लोगों को सरकारी नौकरी मिल सके।

Read More: प्रदेश के 8 नर्सिंग कॉलेजों को HC ने जारी किया नोटिस, इस मामले में लगाई फटकार, 13 अप्रैल को होगी अगली सुनवाई