Youth drank acid

दो शादियों के बावजूद युवक पर चढ़ा प्यार का बुखार, नाबालिग प्रेमिका के साथ कर दिया ऐसा कांड, पहुंच गया अस्पताल

दो शादियों के बावजूद युवक को प्यार का ऐसा बुखार चढ़ा कि जोश जोश में नाबालिग प्रेमिका के साथ तेजाब पी लिया। Youth drank acid

Edited By :   Modified Date:  December 6, 2022 / 06:05 PM IST, Published Date : December 6, 2022/6:05 pm IST

Youth drank acid with minor girlfriend: धनबाद। झारखंड के धनबाद जिले में प्यार का एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां वासेपुर में दो शादियों के बावजूद युवक को प्यार का ऐसा बुखार चढ़ा कि जोश जोश में नाबालिग प्रेमिका के साथ तेजाब पी लिया।
दो पत्नी और दो बच्चों वाले 30 वर्षीय मोहम्मद इजाद ने पड़ोस में रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग प्रेमिका के साथ एसिड पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

Read more: Sonam Kapoor ने रेड कलर के गाउन में प्लॉन्ट किया कर्वी फिगर 

दोनों एक सप्ताह से फरार थे और बताया जा रहा है कि भागकर मुंबई चले गए थे। काफी दबिश के बाद रविवार की सुबह दोनों घर लौटे थे। घर पहुँचते ही दोनों में मामूली विवाद हुआ जिसके बाद पहले प्रेमिका ने टॉयलेट में रखा एसिड पी लिया और फिर युवक ने भी तेजाब पीकर जान देने की कोशिश की। घटनास्थल पर सिविल ड्रेस में मौजूद पुलिस ने तत्काल दोनों को एसएनएमएमसीएच भर्ती कराया। दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। 15 साल की प्रेमिका का इलाज वेंटिलेटर पर चल रहा है। वहीं युवक आईसीयू में भर्ती है।

नाबालिग प्रेमी और प्रेमिका का इलाज चल रहा

एसएनएमएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड में इलाज के बाद इजाद को आईसीयू में और किशोरी को सीसीयू में भर्ती किया गया है। किशोरी की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है। उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है। इधर पुलिस ने इजाद का बयान लेने की कोशिश की, लेकिन वह कुछ बोल नहीं पाया। इजाद की पत्नी नसीम के अनुसार पुलिस के कहने पर उसने समझा-बुझाकर दोनों को घर बुलाया था।

सुबह पुलिस सिविल ड्रेस में उसके घर के बाहर पहरा कर रही थी। लकड़ी पहले एसिड पी चुकी थी। घर के बाहर पुलिस का अंदेशा लगाकर उसके पति ने भी एसिड पी लिया। इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। रिकवरी के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। किशोरी की हालत ज्यादा खराब है। सीसीयू में उसे वेंटिलेटर लगाना पड़ा है। युवक भी आईसीयू में भर्ती है।

Read more: निवेश के लिए हो जाइए तैयार! इस दिन ओपन हो सकता है शराब बनाने वाली कंपनी का IPO 

युवक की पहले भी हो चुकी थी दो शादी

Youth drank acid with minor girlfriend: मोहम्मद इजाद की पत्नी नसीम परवीन ने बताया वह इजाद की दूसरी पत्नी है। पहली पत्नी से उसे एक बेटी है। पहली पत्नी अब उसके साथ नहीं रहती है। वह अपनी बेटी को लेकर अलग हो गई है। बाद में उसकी शादी इजाद के साथ हुई थी। इन दोनों को एक बेटा है। नसीम के अनुसार उसका परिवार और लड़की का परिवार आमने-सामने रहता है। काफी समय से दोनों के बीच संबंध थे। उसके विरोध करने पर इजाद उसे बुरी तरीके से पीटता था और नाबालिग लड़की के साथ भागकर दूसरी शादी करने की धमकी भी देता था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें