dausa school girl gang raped: youth forcibly took the 12th student on bike

12वीं की छात्रा को बाइक में जबरन उठा ले गए युवक, शराब पिलाकर एक्सप्रेस वे में किया गैंगरेप, परिजनों का स्कूल में हंगामा

dausa school girl gang raped: परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रशासन की लापरवाही के चलते दरिंदे उनकी बेटी का दिनदहाड़े किडनैप कर ले गए और उसे हवस का शिकार बना लिया। गुस्से में पीड़िता के परिजनों ने स्कूल स्टाफ को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : July 16, 2022/11:35 am IST

dausa school girl gang raped: दौसा। जिले के सदर थाना क्षेत्र में स्कूली छात्रा का अपहरण व गैंगरेप प्रकरण तूल पकड़ता जा रहा है। स्कूल टाइम में छात्रा के अपहरण से गुस्साए परिजन शुक्रवार को स्कूल पहुंचे तथा स्कूल स्टाफ से सवाल-जवाब करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। जहां देखते ही देखते बड़ी तादात में लोगों की भीड़ जुट गई, परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रशासन की लापरवाही के चलते दरिंदे उनकी बेटी का दिनदहाड़े किडनैप कर ले गए और उसे हवस का शिकार बना लिया। गुस्से में पीड़िता के परिजनों ने स्कूल स्टाफ को जमकर खरी-खोटी सुनाई।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

read more: Aaj Ka Rashifal 16 July 2022 : आज से नहीं होंगे शुभ कार्य। सूर्य करेगा कर्क राशि में प्रवेश

वहीं दूसरी ओर स्कूल स्टाफ कुछ और ही कह रहा है, इससे पुलिस के सामने भी कई सवाल खड़े हो गए हैं। हालांकि एफआईआर में नाबालिग छात्रा का स्कूल टाइम में अपहरण होने की बात कही है, लेकिन स्कूल के प्रिंसिपल विष्णु पंचोली का कहना है कि जिस छात्रा से गैंगरेप की वारदात होने की बात कही जा रही है वह सोमवार से ही स्कूल नहीं आ रही है। ऐसे में पुलिस जांच के बाद ही साफ हो पाएगा।

read more:कंस्ट्रक्शन साइट पर खोदे गए गड्ढे में गिरकर 7 साल के मासूम की मौत

नाबालिग छात्रा का बाइक सवार दो युवक जबरन अपहरण

dausa school girl gang raped: बता दें कि बुधवार सुबह स्कूल के बाहर फोटोकॉपी करवाने आई 12वी क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा का बाइक सवार दो युवक जबरन अपहरण कर दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे के पास अज्ञात जगह ले गए। जहां नशीला पदार्थ मिली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर छात्रा से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद दरिंदे उसे जीरोता मोड़ के पटककर फरार हो गए थे। इस संबंध में पीड़िता ने महिला थाने में सामूहिक दुष्कर्म व अपहरण समेत कई धाराओं में प्रकरण दर्ज कराया है।