YouTuber was beaten to death

Youtuber Murder: यू-ट्यूबर की हत्या, दोस्तों ने घर बुलाकर पिलाई शराब, फिर उतारा मौत के घाट

YouTuber was beaten to death नोएडा में यू-ट्यूबर की पीट-पीट कर हत्या, दो गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2024 / 11:35 AM IST, Published Date : January 30, 2024/10:29 am IST

YouTuber was beaten to death: नोएडा। नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र में रहने वाले एक यू-ट्यूबर के साथ मारपीट कर सात लोगों ने उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और शेष की तलाश कर रही है। थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि बलवीर, पुत्र हो राम ने बीती रात को थाने में घटना को लेकर शिकायत दर्ज कराई है।

YouTuber was beaten to death: शिकायत में कहा गया है कि मनीष, प्रिंस, विक्की, विजय, योगेंद्र, कपिल, और मिंकू ने उसके बेटे दीपक को 28 जनवरी को घर से बुलाया तथा उसे अपने साथ ले गए। पीड़ित ने शिकायत में कहा है कि आरोपियों ने उनके बेटे को शराब पिलाई तथा उसके साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। अत्यंत गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

YouTuber was beaten to death: थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि एक आरोपी मनीष भी यू-ट्यूबर है। उससे दीपक ने यूट्यूब चैनल खरीदा था और बाद में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस के अनुसार दीपक करीब पांच वर्ष से अपनी मां के साथ मिलकर यू-ट्यूब पर कॉमेडी वीडियो बनाता था और उसके फॉलोअर भी हैं।

ये भी पढ़ें- Sanjay Raut On BJP: नीतीश, सोरेन और केजरीवाल पर छापा मारने के बाद भी कामयाब नहीं होगी बीजेपी, जानें किसने कही ऐसी बात

ये भी पढ़ें- MPPSC Exam Dates May Change: MPPSC परीक्षा की तारीखों में हो सकता है बदलाव, 11 मार्च से शुरू होनी है मुख्य परीक्षा, ये है वजह

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें