Youtuber Namra Qadir arrested

शातिर युट्यूबर नामरा कादिर गिरफ्तार, पति की तलाश जारी, हुस्न के जाल में फंसाकर बिजनेसमैन से वसूले थे 80 लाख रुपए

Youtuber Namra Qadir arrested : बिजनेसमैन को आपने हुस्न के जाल में फंसाकर लाखों रुपए वसूलने वाली शातिर युट्यूबर नामरा कादिर को पुलिस ने

Edited By :   Modified Date:  December 7, 2022 / 08:55 AM IST, Published Date : December 7, 2022/8:41 am IST

नई दिल्ली : Youtuber Namra Qadir arrested : बिजनेसमैन को आपने हुस्न के जाल में फंसाकर लाखों रुपए वसूलने वाली शातिर युट्यूबर नामरा कादिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस नामरा के पति विराट बैनीवाल की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। एक बिजनेसमैन की शिकायत के बाद पुलिस ने नामरा को गिरफ्तार किया

यह भी पढ़ें : Delhi MCD Election Results Live : वोटों की गिनती शुरु, जानें चलेगी झाड़ू या खिलेगा कमल? 

सोशल मीडिया पर काफी फेमस है नामरा कादिर

Youtuber Namra Qadir arrested : बता दें कि, नामरा कादिर सोशल मीडिया पर काफी फेमस नाम है। उसके Youtube पर 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं, इंस्टाग्राम पर भी 2 लाख से ज्यादा यूजर्स उसे फॉलो करते हैं। वह काफी खूबसूरत दिखती है। लेकिन उसकी असलियत उस समय सामने आई जब 24 नवंबर को एक बिजनेसमैन ने गुरुग्राम के सेक्टर-50 थाने में उसके खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई।

यह भी पढ़ें : Delhi MCD Election Results Live : वोटों की गिनती शुरु, जानें चलेगी झाड़ू या खिलेगा कमल? 

रेडिसन होटल सोहना रोड पर मिले दोनों

Youtuber Namra Qadir arrested : बिजनेसमैन ने पुलिस को बताया कि नामरा ने उससे 80 लाख रुपये वसूले हैं। इसमें उसका पति विराट बेनीवाल भी शामिल है। दोनों ने उसे रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर रुपये हड़पे हैं। बिजनेसमैन ने पुलिस को बताया, ”मैं काम के सिलसिले में नामरा कादिर नामक लड़की से रेडिसन होटल सोहना रोड पर मिला था। वह एक यू ट्यूबर है, जिसकी विडियो मैंने देखी हुई थी। उसने मुझे विराट बैनीवाल से भी मिलवाया कि वो भी एक यू ट्यूबर है और उसका दोस्त है। उन्होंने मुझसे मेरी फर्म में काम करने के लिए हां कहा और दो लाख एडवांस पेमेंट मांगी।”

यह भी पढ़ें : पेंशनरों के लिए वित्त मंत्री का बड़ा ऐलान, बुजुर्गों और विधवाओं की पेंशन में होगा इतने रुपये का इजाफा!…

पहले फंसाया प्यार के जाल में फिर ऐंठे पैसे

Youtuber Namra Qadir arrested : उन्होंने बताया, ”मैंने दो लाख रुपए उसी दिन उन्हें दे दिये क्योंकि मैं नामरा को थोड़ा बहुत पहले से जानता था। बाद में जब मैं उनके लिए ऐड का काम लाया और उन्हें समझाया, तो उन्होंने हां कर दिया और 50 हजार रुपए की और मांग की, जो मैंने उन्हें अकाउंट में दिए। उसके बाद उन्होंने मेरा काम नहीं किया. नामरा ने मुझे कहा कि काम सिर्फ बहाना था, वह मुझे पसंद करती है और मुझसे शादी करना चाहती है। वह मेरे रुपए मुझे अपनी बहन की शादी के बाद लौटा देगी। मुझे भी वह अच्छी लगी और हम दोनों साथ में घूमने लगे। विराट हमेशा उसके साथ रहता था। एक दिन हम क्लब में पार्टी करने गए, तो जबरदस्ती नामरा और विराट ने मुझे शराब पिलाई।”

यह भी पढ़ें : खुशखबरी ! युवाओं के लिए रोजगार पाने का सुनहरा मौका, मिस करना पड़ सकता है भारी

धमकी देकर ठग लिए 70-80 लाख रुपए

Youtuber Namra Qadir arrested : बिजनेसनमैन ने आगे बताया, ”हम तीनों में होटल में एक कमरा बुक किया और सो गए। सुबह उठने पर नामरा ने मुझसे मेरा कार्ड मांगा और आई WATCH मांगी और मुझे ब्लैक करने लगी। कहा, अगर मैंने मना किया, तो वह रेप केस लगा देगी। मैं डर गया और मैने उससे रिकवेस्ट की की हम दोस्त हैं और कुछ गलत नहीं किया, तो वह ऐसा न करे। फिर विराट बैनिवाल ने हथियार निकाला और कहा कि वह उसका पति है और उसकी बहुत जान-पहचान है। मैंने उनकी बात नहीं मानी, तो वह मुझे फंसवा देंगे। इस हादसे के बाद मैंने उनकी बात मानी और अब तक कुल 70-80 लाख रुपए तक सामान और नकद ले चुके हैं, जिसका मेरे पास प्रुफ है।”

यह भी पढ़ें : सीएम भूपेश ने दी राजिम विधानसभा को करोड़ों की सौगात, कई विकास कार्यों का किया लोकार्पण… 

विराट बैनीवाल की तलाश जारी

Youtuber Namra Qadir arrested : पुलिस को पीड़ित बिजनेसमैन ने बताया, ”नामरा ने मेरा फोन लेकर सारे प्रूफ डिलीट कर दिए और फोन रीसेट कर दिया। जब मेरे रुपए खत्म हो गए, तो मैंने उन्हें मना किया कि अब मुझे छोड़ दो, पर उन्होंने मुझे फिर भी डराया तो मैंने अपने पापा के अकाउंट से 5 लाख रुपए निकाल लिए। तब मेरे पापा ने मुझसे मेरे रुपये के बारे में पूछा, तो मैने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया। तब उन्होंने मेरे खाते की जांच की, तब मैंने उन्हें सच बताया। मेरे पापा ने मुझे पुलिस में उन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की सलाह दी कि मुझे हनी ट्रप में फंसाया है।” फिलहाल पुलिस ने नामरा कादिर को गिरफ्तार कर लिया है। उसे 4 दिन की रिमांड पर लेकर मामले की जांच शुरू की गई है। वहीं, फरार विराट बैनीवाल की तलाश जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें