YS Sharmila News: क्या भाई के खिलाफ बहन को तैयार कर रही कांग्रेस?.. शर्मिला ने कहा हर जिम्मेदारी कबूल | YS Sharmila News

YS Sharmila News: क्या भाई के खिलाफ बहन को तैयार कर रही कांग्रेस?.. शर्मिला ने कहा हर जिम्मेदारी कबूल

Edited By :   Modified Date:  January 5, 2024 / 02:45 PM IST, Published Date : January 5, 2024/2:40 pm IST

नई दिल्ली: अपनी पार्टी वाईएसआरटीपी का विलय कर कांग्रेस में शामिल होने वाली वाईएस शर्मिला ने बड़ा बयान दिया हैं। उन्होंने साफ़ किया हैं कि कांग्रेस उन्हें जो भी जिम्मेदारी देगी उसके लिए वह पूरी तरह से तैयार हैं। शर्मिला ने बताया की पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद उनकी एआईसीसी प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे से चर्चा हुई है। उन्होंने बड़ी जिम्मेदारी की बात कही हैं।

Katni Accident News: एमपी में नहीं थम रहे सड़क हादसे.. यहाँ टैंकर से जा भिड़ी पिकअप, 3 की दर्दनाक मौत

वही शर्मिला के इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस उन्हें आंध्र प्रदेश में मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी के विकल्प के तौर पर पेश कर सकती हैं। संभावना यह भी जताई जा रही हैं कि कांग्रेस शर्मीला को सीएम फेस के तौर पर इस्तेमाल कर सकती हैं। हालाँकि इस पर अबतक पार्टी के किसी बड़े नेता का बयान नहीं आया हैं।

TS Singh Deo News: राहुल गाँधी से मिले टीएस सिंहदेव.. सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें, इस चीज के लिए मांगा मार्गदर्शन

कौन हैं YS शर्मिला

वाईएस शर्मिला आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी की बहन हैं। इनके पिता YSR संयुक्त आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे है। वे कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री रहे हैं। चॉपर क्रैश में उनका निधन हो गया था। साल 2012 में YS के बटे जगन मोहन रेड्डी ने कांग्रेस छोड़ी थी और खुद की YSRCP पार्टी का गठन किया था। इस दौरान जगन के साथ कांग्रेस के 18 विधायक भी गए थे। 18 विधायक भी कांग्रेस से अलग हो गए थे। पूर्व में बहन शर्मिला जगन मोहन के साथ थी लेकिन मतभेदों के बीच उन्होंने अपनी नई पार्टी वाईएसआरटीपी का गठन कर लिया।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें