वाईएसआर कांग्रेस की चंद्रबाबू नायडू को उनके ही निर्वाचन क्षेत्र में घेरने की योजना |

वाईएसआर कांग्रेस की चंद्रबाबू नायडू को उनके ही निर्वाचन क्षेत्र में घेरने की योजना

वाईएसआर कांग्रेस की चंद्रबाबू नायडू को उनके ही निर्वाचन क्षेत्र में घेरने की योजना

: , September 23, 2022 / 08:25 PM IST

कुप्पन (आंध्र प्रदेश), 23 सितंबर (भाषा) आंध्र प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को उनके ही निर्वाचन क्षेत्र में घेरने की योजना बनाई है। इसके तहत मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी शुक्रवार को यहां एक सभा में तेलुगु देशम पार्टी के प्रमुख पर जमकर बरसे।

वाईएसआर कांग्रेस ने 2024 के चुनाव में सभी 175 सीटें जीतने के क्रम में ‘ पहले कुप्पम को निशाना बनाओ’ की घोषणा की है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि नायडू हैदराबाद के स्थानीय निवासी थे और वह कुप्पन के स्थानीय व्यक्ति नहीं हैं और उनका नाम यहां की मतदाता सूची में भी नहीं है।

रेड्डी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “ विधायक के रूप में 33 वर्षों में चंद्रबाबू नायडू ने कुप्पम के लिए क्या किया? ऐसा कुछ भी नहीं है जो वह करने का दावा कर सकें लेकिन जो उन्होंने नहीं किया है उसकी एक लंबी सूची है।”

रेड्डी ने दावा किया, “ वह (चंद्रबाबू नायडू) 14 साल तक मुख्यमंत्री रहे लेकिन अपने ही निर्वाचन क्षेत्र में सूखे का समाधान नहीं ढूंढ पाए।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने कुप्पम को राजस्व मंडल बनाया।

उन्होंने यह भी कहा कि क्षेत्र से विधान परिषद के सदस्य भरत को लोग अगले विधानसभा चुनाव में विधायक के रूप में चुनते हैं, तो वह उन्हें अपनी सरकार में मंत्री बनाएंगे।

हालांकि उन्होंने 2019 में मंगलगिरी में रामकृष्ण रेड्डी के लिए भी ऐसा ही वादा किया और कहा था कि रामकृष्ण रेड्डी नायडू के बेटे एन लोकेश को शिकस्त देंगे तो उन्हें मंत्री बनाया जाएगा, लेकिन वह आज तक सिर्फ विधायक ही हैं।

कुप्पन से नायडू लगातार सात बार विधानसभा का चुनाव जीते हैं ।

भाषा नोमान माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)