12 युवक- युवतियां कर रहे थे अय्याशी, सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद बड़ा होटल सील, पुलिस अधिकारी है मालिक |12 young men and women were doing debauchery, after the disclosure of the sex racket, the big hotel was sealed the police officer is the boss

12 युवक- युवतियां कर रहे थे अय्याशी, सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद बड़ा होटल सील, पुलिस अधिकारी है मालिक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : July 25, 2021/5:20 pm IST

देवास। ग्राम बांगर के होटल मेपल्स ब्लू को शनिवार को सील कर दिया गया है। कलेक्टर के निर्देश के बाद कार्रवाई की गई है। बीते दिनों इस होटल से देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ था। यहां से 12 युवक- युवतियां को गिरफ्तार किया गया था। आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्‍यापार (निवारण) अधिनियम 1956 के तहत कार्रवाई करते हुए कलेक्टर ने होटल को सील कर दिया है।

ये भी पढ़ें: Kuno National Park : 10 अफ्रीकी चीतों से गुलजार होगा कूनो नेशनल पार…

यह होटल देवास-उज्जैन रोड पर बांगर में स्थित है। बता दें कि गुप्त सूचना के बाद 5 जून को पुलिस ने बांगर स्थित मेपल्स ब्लू होटल पर छापेमारी की थी और सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। पुलिस नेजानकारी देते हुए बताया कि एक ब्रोकर दिल्ली से यहां लड़कियां लेकर आया था और उनके जरिए सेक्स रैकेट चला रहा था।

Read More: पिता ने अपने ही 2 साल के बेटे को डुबा कर मारा, देखें मामला

जानकारी के मुताबिक सेक्स रैकेट को संचालित करने वाले इस होटल के मालिकों में उज्जैन के पुलिस अधिकारी सहित 4 लोग हैं। इन लोगों ने यह होटल किराए पर दिया हुआ है। कलेक्टर के आदेश पर शनिवार को इस होटल को सील कर दिया गया है।

Read More: लोक शिक्षण संचालनालय के असिस्टेंट डायरेक्टर रिश्वत लेते गिरफ्तार, ACB टीम ने की कार्रवाई

 
Flowers