NHMMI Narayana Super Specialty Hospital awarded with IBC24 Dhanwantari Award

#DhanwantariAward2023: IBC24 धनवंतरी सम्मान से नवाजा गया NHMMI सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, किफायती दामों में डायलिसिस के लिए बेस्ट हॉस्पिटल

#DhanwantariAward2023 : IBC24 हर साल की तरह इस बार भी उत्कृष्ट सेवा करने वाले अस्पतालों और चिकित्सकों को धनवंतरी सम्मान दे रहा है।

Edited By :   Modified Date:  June 30, 2023 / 07:19 PM IST, Published Date : June 30, 2023/7:19 pm IST

Dhanwantari Award 2023: रायपुर। मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ का नंबर वन न्यूज चैनल आईबीसी24 अपनी सामाजिक प्रतिबद्धता को निभाते हुए हर साल की तरह इस बार भी उत्कृष्ट सेवा करने वाले अस्पतालों और चिकित्सकों को धनवंतरी सम्मान दे रहा है । धनवंतरी सम्मान समारोह का आयोजन शुक्रवार 30 जून 2023 को शाम 4 बजे किया गया है। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव शामिल होंगे और वे अपने हाथों से अवॉर्ड प्रदान करेंगे। इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण आईबीसी24 न्यूज चैनल पर किया जाएगा।

छत्तीसगढ़ की सबसे बड़ी डायलिसिस इकाइयों में से एक

Dhanwantari Award 2023: पैनल डिस्कशन में शामिल हुए रायपुर के NHMMI नारायणा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के नेफ्रोलॉजिस्ट, डॉक्टर. सुनील धर्मानी। NHMMI नारायणा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल। जिसका एकमात्र उद्देश्य है छत्तीसगढ़ के लोगों को किफायती दर पर उच्च गुणवत्तायुक्त स्वास्थ्य सेवा प्रदान करना। 250 बिस्तरों वाला ये अस्पताल मध्यभारत में चिकित्सा के उच्चतम मापदंडों पर सौ फीसदी खरा उतरा है। मानव सेवा की मिसाल बन चुके NHMMI सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल छत्तीसगढ़ की सबसे बड़ी डायलिसिस इकाइयों में से एक है।

NHMMI नारायणा सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल सम्मानित

Dhanwantari Award 2023: 1.5 टेस्ला MRI और 128 स्लाइस सीटी स्कैनर जैसे बेहतरीन उपकरण हैं। आपातकालीन स्थिति को संभालने 5 मॉड्यूलर ऑपरेटिंग थिएटर और उन्नत ट्रॉमा सेंटर भी मौजूद है और इन्हें ऑपरेट करने के लिए प्रशिक्षित ऑर्थोपेडिक और न्यूरोसर्जरी की विशेष टीम भी है। हृदयरोग, मस्तिष्क विज्ञान, गुर्दारोग और हड्डीरोग जैसी कई गंभीर बीमारियों का इलाज होता है। मानव और चिकित्सा सेवा से समाज कल्याण में सतत प्रयासरत है। NHMMI नारायणा सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल,रायपुर को चिकित्सा क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए धनवंतरी सम्मान 2023 देते हुए हम गर्व महसूस कर रहे हैं।