Psychiatrist Dr. Pramod Gupta awarded with IBC24 Dhanwantari Award

#DhanwantariAward2023 : IBC24 धनवंतरी सम्मान से नवाजे गए मनोरोग विशेषज्ञ डॉ प्रमोद गुप्ता, नशा मुक्ति की दिशा में भी निरंतर कर रहे काम

#DhanwantariAward2023 : IBC24 हर साल की तरह इस बार भी उत्कृष्ट सेवा करने वाले अस्पतालों और चिकित्सकों को धनवंतरी सम्मान दे रहा है।

Edited By :   Modified Date:  June 30, 2023 / 07:23 PM IST, Published Date : June 30, 2023/7:23 pm IST

रायपुर : #DhanwantariAward2023 : मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ के नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 अपनी सामाजिक प्रतिबद्धता को निभाते हुए हर साल की तरह इस बार भी उत्कृष्ट सेवा करने वाले अस्पतालों और चिकित्सकों को धनवंतरी सम्मान दे रहा है । आज आयोजित धनवंतरी सम्मान समारोह में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव शामिल ने प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों और डॉक्टरों को अपने हाथों से अवॉर्ड प्रदान किया।

यह भी पढ़ें : #DhanwantariAward2023: IBC24 धनवंतरी सम्मान समारोह का आयोजन आज, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के हाथों सम्मानित होंगे दो दर्जन अस्पताल और डॉक्टर, शाम 4 बजे से देखें लाइव 

मनोरोग विशेषज्ञ डॉ प्रमोद गुप्ता को किया गया सम्मानित

#DhanwantariAward2023 : पेशे से मनोरोग विशेषज्ञ डॉ प्रमोद गुप्ता ने वो कर दिखाया है, जो बहुत कम लोग कर पाते हैं। मनोरोग के प्रति जागरूकता की कमी से पहले ऐसे मरीजों को सही समय पर इलाज नहीं मिल पाता था। मगर राजनांदगांव जिले के ग्राम देवादा में सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ मेंटल हेल्थ एंड न्यूरोसाइंस की स्थापना कर डॉ प्रमोद गुप्ता ने ऐसे संस्थानों की परिभाषा बदलकर रख दी है। सही समय पर सही उपचार मिलने से सैकड़ों मनोरोगी ठीक होकर समाज की मुख्यधारा में वापस लौटे हैं। डॉ प्रमोद गुप्तामनोरोगियों के इलाज के साथ नशा मुक्ति की दिशा में भी निरंतर काम कर रहे हैं। सामाजिक चेतना के क्षेत्र में उत्कृष्ट सेवा के लिए इन्हें धनवंतरी सम्मान 2023 से सम्मानित किया जाता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें