#DhanwantariAward2023

#DhanwantariAward2023 : इवाना डेंटल क्लीनिक एंड इंप्लांट सेंटर को मिला IBC24 धनवंतरी सम्मान, स्वस्थ जीवन और स्वस्थ मुस्कान के लक्ष्य ने दिलाई पहचान

Dhanwantari samman 2023: अपने मरीजों के स्वास्थ्य और संतुष्टि को ही अपनी पूंजी मानने वाले इवाना डेंटल क्लीनिक को धनवंतरी सम्मान 2023 देकर आईबीसी24 गर्व का अनुभव कर रहा है।

Edited By :   Modified Date:  June 30, 2023 / 07:20 PM IST, Published Date : June 30, 2023/7:19 pm IST

#DhanwantariAward2023  : रायपुर। मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ के नंबर वन न्यूज चैनल आईबीसी24 अपनी सामाजिक प्रतिबद्धता को निभाते हुए हर साल की तरह इस बार भी उत्कृष्ट सेवा करने वाले अस्पतालों और चिकित्सकों को धनवंतरी सम्मान दे रहा है । आज आयोजित धनवंतरी सम्मान समारोह में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव शामिल ने प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों और डॉक्टरों को अपने हाथों से अवॉर्ड प्रदान किया।

इवाना डेंटल क्लीनिक को मिला आईबीसी24 अवॉर्ड

स्वस्थ जीवन, स्वस्थ मुस्कान..इसी ध्येय वाक्य को लेकर आगे बढ़ रहा है बिलासपुर का इवाना डेंटल क्लीनिक एंड इंप्लांट सेंटर.. डेंटल मरीजों के लिए अनुभवी डॉक्टर्स की टीम, अल्ट्रा मॉडर्न एक्स-रे जैसी सुविधाएं यहां उपलब्ध है.. डॉ हर्षलीन टुटेजा की अगुवाई में संचालित इवाना डेंटल क्लीनिक में मरीजों के लिए 1 रुपए में जांच के साथ-साथ हर उम्र के लोगों के लिए डेंटल ज्वेलरी, डिजिटल एक्स-रे, टेढ़े मेढ़े दांतों का इलाज और डेंटल इंप्लांट्स की सुविधा है।

अपने मरीजों के स्वास्थ्य और संतुष्टि को ही अपनी पूंजी मानने वाले इवाना डेंटल क्लीनिक को धनवंतरी सम्मान 2023 देकर आईबीसी24 गर्व का अनुभव कर रहा है।

read more: Dhanwantari Award 2023 : IBC24 धनवंतरी सम्मान का आयोजन शुक्रवार को, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के हाथों सम्मानित होंगे दो दर्जन अस्पताल और डॉक्टर

read more: डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार अम्बिकापुर पहुंचे टीएस सिंहदेव, बोले- सीएम के पद को लेकर कह दी बड़ी बात