Jio New prepaid plans with Netflix

Jio New prepaid plans : Jio के इन दो रिचार्ज प्लान्स पर टूट पड़े फैंस, 84 दिन की वैलेडिटी की साथ मिला रहा फ्री Netflix

Jio New prepaid plans : अगर आप Netflix देखना पसंद करते हैं तो जियो के पास आपके लिए शानदार प्लान्स मौजूद हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 6, 2023 / 12:37 PM IST, Published Date : September 6, 2023/12:37 pm IST

नई दिल्ली : Jio New prepaid plans : रिलायंस जियो अपने कस्टमर का ध्यान रखते हुए हर बार कोइ न कोई ऐसा रिचार्ज प्लान लेकर आता है, जिसे देखकर बाकी टेलिकॉम कंपनियां हैरान रह जाती है। कंपनी नए नए आफर्स के साथ साथ नए प्लान्स भी लेकर आती है। जियो अपने प्लान्स में डेटा और कॉलिंग के शानदार ऑफर्स तो देता ही है साथ में कंपनी अब अपने यूजर्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी सब्सक्रिप्शन दे रही है।

यह भी पढ़ें : 7th Pay Commission DA Update : केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, इस दिन होगा महंगाई भत्ते का ऐलान, सैलरी में होगी बढ़ोतरी

रिचार्ज के साथ मिलेगा फ्री में नेटफ्लिक्स

Jio New prepaid plans : जियो ने अब ऐसे यूजर्स की तरफ ध्यान दिया है जो OTT स्ट्रीमिंग करना पसंद करते हैं। अगर आप Netflix देखना पसंद करते हैं तो जियो के पास आपके लिए शानदार प्लान्स मौजूद हैं। जियो ने अब उन ग्राहकों की तरफ अपना ध्यान दिया है जो Netflix में मूवीज और शोज देखना पसंद करते हैं। हाल ही में जियो ने अपने रिचार्ज प्लान की लिस्ट में दो ऐसे प्रीपेड प्लान्स जोड़े हैं जिनमें फ्री में नेटफ्लिक्स ऑफर किया जा रहा है।

आपको बता दें कि जियो अब पहली टेलीकॉम कंपनी है जो अपने प्रीपेड प्लान में नेटफ्लिक्स का फायदा दे रही है। हम बात कर रहे हैं जियो के कुछ दिन पहले लॉन्च हुए 1099 रुपए और 1499 रुपए वाले रिचार्ज प्लान के बारे में।

यह भी पढ़ें : 200 crores in labour account: मजदूर के खाते में अचानक आए 200 करोड़ रूपए, पुलिस ने होल्ड किया बैंक अकाउंट, जानिए क्या है पूरा मामला

Jio का 1099 रुपए वाला प्लान

अगर आपके पास जियो का सिम है और नेटफ्लिक्स देखना पसंद करते हैं तो आप 1099 रुपये से रिचार्ज करा सकते हैं। 1099 रुपए के प्लान में जियो यूजर्स को हर दिन 2GB डाटा दिया जाता है। इसके साथ ही इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS का भी फायदा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की होगी। इस प्लान में 5G वेलकम ऑफर के तह एलिजिबल ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा इस्तेमाल करने का भी मौका मिलता है। इस प्लान में आपको Netflix Mobile का सब्सक्रिप्शन पूरी तरह से फ्री मिलता है।

1499 रुपए वाले प्लान में मिलेगा ये सब

Jio New prepaid plans : अगर आप जियो के ऐसे यूजर हैं जिन्हें डेटा की ज्यादा जरूरत होती है तो 1499 रुपए से रिचार्ज करा सकते हैं। इस प्लान में भी आपको 1099 रुपए वाले प्लान की तरह 84 दिन की वैलिडिटी मिल जाती है। इस प्लान में भी ग्राहकों को नेट फ्लिक्स मोबाइल, जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। इस प्लान में आपको 84 दिन तक 3GB डेटा डेली का ऑफर दिया जाता है। इसी के साथ आप किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा उठा सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें