Nokia T21 tablet launch in India, know its price and features here

Nokia T21 Tablet: भारत में नोकिया T21 टैबलेट की धमाकेदार लॉन्चिंग, कीमत और फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश

Nokia T21 Tablet: Nokia T21 एक बेहतरीन टैबलेट है जो ना सिर्फ देखने में बेहद स्टाइलिश है बल्कि ये काफी फास्ट और स्मूद एक्सपीरियंस ऑफर करने के लिए तैयार किया गया है। कंपनी इस टैबलेट की लॉन्चिंग के साथ ही बजट पोर्टफोलियो को एक्सपैंड कर रही है जिससे ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंच बनाई जा सके।

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 03:29 PM IST, Published Date : January 17, 2023/5:01 pm IST

Nokia T21 Tablet: नई दिल्ली। भारत का टैबलेट मार्केट रफ्तार पकड़ रहा है और HMD Global अपने नोकिया ब्रैंड के जरिए इस मार्केट को भुनाने में जुटी है। Nokia T21 नाम का नया टैबलेट इसी की बानगी है। कंपनी ने नवंबर 2021 में Nokia T20 टैबलेट को भारत में अनवील किया था। फ‍िर पिछले साल सितंबर में उसने Nokia T21 को ग्‍लोबल मार्केट में पेश किया। बता दें कि मंगलवार को भारत में धमाकेदार Nokia T21 टैबलेट को लॉन्च कर दिया है।

read more: ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ के समर्थन में हिंदू महासभा, MP सरकार से की ये मांग

Nokia T21 के फीचर्स

8MP फ्रंट कैमरा

Nokia T21 एक बेहतरीन टैबलेट है जो ना सिर्फ देखने में बेहद स्टाइलिश है बल्कि ये काफी फास्ट और स्मूद एक्सपीरियंस ऑफर करने के लिए तैयार किया गया है। कंपनी इस टैबलेट की लॉन्चिंग के साथ ही बजट पोर्टफोलियो को एक्सपैंड कर रही है जिससे ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंच बनाई जा सके। T20 टैबलेट के सक्सेसर Nokia T21 में ग्राहकों के लिए एक दमदार 8MP के फ्रंट कैमरा और साथ में 8MP का रियर कैमरा है।

read more: Gold-Silver Price : गिर गए सोने के दाम, चांदी भी टूटी, जानें आज का ताजा भाव

Nokia T21 चारकोल ग्रे में उपलब्ध

Nokia T21 चारकोल ग्रे में कलर में आता है जिसमें ग्राहकों को 4GB/64GB मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन मिलता है, वहीं वाई-फाई वेरिएंट की बात करें तो ये 17,999 रुपये में उपलब्ध होगा, जबकि एलटीई + वाई-फाई वेरिएंट 18,999 रुपये में बेचा जाएगा। आने वाले 22 जनवरी से रिटेल स्टोर्स, पार्टनर पोर्टल्स और लीडिंग आउटलेट्स के जरिए इन्हें बेचा जाएगा जहां से ग्राहक इन्हें खरीद सकेंगे।

आपको बता दें कि HMD Global ने दावा किया है कि Nokia T21 टैबलेट को तैयार करने के लिए एल्युमिनियम और 60% रिसाइकिल प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है जो ना सिर्फ पर्यावरण के लिए अच्छा है बल्कि इससे टैबलेट की कीमत कम रखने में भी मदद मिलेगी। यह एंड्रॉइड 12 के साथ आता है, जिसमें तीन साल के मंथली सिक्योरिटी अपडेट के साथ दो ओएस अपग्रेड का भी मिलते हैं।

read more: Bholaa Motion Poster: ‘भोला’ में तब्बू के लुक ने मचाया तहलका, फर्स्ट मोशन पोस्टर आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

8200 एमएएच बैटरी

आपको बता दें कि इस टैबलेट में एक जोरदार बैटरी दी गई है जो 15 घंटे तक लगातार वेब ब्राउजिंग, पूरी टीवी सीरीज को लगातार देखने और 7 घंटे तक की कॉन्फ्रेंस कॉल लेने के लिए पर्याप्त शक्ति प्रदान करती है। जब Nokia T21 को प्लग इन करने की आवश्यकता होती है, तो 18W फास्ट चार्जिंग सुनिश्चित करेगा कि आप जल्दी से कार्य में वापस आ सकें। इसमें 8200 एमएएच बैटरी दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें