Aamir Khan's troubles again increased, this OTT platform canceled

आमिर खान की फिर बढ़ी मुश्किलें , फिल्म फ्लॉप के बाद इस ओटीटी प्लेटफार्म ने कैंसिल की डील

Aamir Khan's troubles again increased, this OTT platform canceled the deal after the film flop

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:31 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:31 pm IST

OTT platform canceled the deal after the film flop: मुंबई :बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। रक्षाबंधन पर रिलीज़ हुई फिल्म लाल सिंह चड्डा बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिरी। इस फिल्म के रिलीज़ होने का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार था ,लेकिन रिलीज़ के बाद यह फिल्म ऑडियंस को अपनी तरफ खीचने में असफल रही। वही अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि फिल्म लाल सिंह चड्डा फ्लॉप होने की वजह से नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के राइट्स खरीदने की डील को कैंसिल कर दिया है।

ये भी पढ़े: कपल ने बीच सड़क ‘किस’ करके मनाया स्वतंत्रता दिवस, दुश्मन को ‘चिढ़ाने की कोशिश’!

नेटफ्लिक्स ने लाल सिंह चड्ढा की डील की कैंसिल

OTT platform canceled the deal after the film flop: आपको बता दे कि रिलीज़ से पहले ही नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के राइट्स खरीदने कि बात सामने आई थी। वही सूत्रों की मानें तो लाल सिंह चड्ढा को बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटता हुआ देखकर नेटफ्लिक्स ने आमिर की फिल्म के साथ हुई डील को कैंसिल कर दिया है. जानकारी के मताबिक, आमिर खान और Viacom लाल सिंह चड्ढा के डिजिटल राइट्स के लिए 200 करोड़ रुपये चाहते थे। इसके अलावा उन्होंने नेटफ्लिक्स से थिएटर और ओटीटी रिलीज के बीच कम से कम तीन महीने का गैप रखने की मांग की थी. लेकिन अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई है , तो नेटफ्लिक्स को अब लाल सिंह चड्ढा को खरीदने में कोई दिलचस्पी नहीं है। इस मतलब ये है कि यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होगी। नेटफ्लिक्स की तरफ से फिल्म कि डील को कैंसिल कर दिया गया है।

ये भी पढ़े; घरों में पानी ही पानी…छतों में लोग, 48 घंटे लगातार बारिश के बाद जलमग्न हुई राजधानी, नादियों में तब्दील हुईं कॉलोनियां

इस साल कुछ ही फिल्मों ने चलाया अपना जादू

OTT platform canceled the deal after the film flop:बॉलीवुड में इस साल काफी फिल्में रिलीज़ हुई है। लेकिन कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलने में कामयाब नहीं हो पाई। आपको बता दे कि इस साल सिर्फ ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘भूल भुलैया 2’ के साथ “गंगूबाई काठियावाड़ी” को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। वही इस साल करोड़ो कि लागत से बनाई हुई फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ ,शमशेरा ‘ ‘रक्षाबंधन’ ‘रनवे 34’ आदि फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं चला पाई।

 
Flowers