Actor Mahesh Babu's mother passed away, know when will be the last rites

नहीं रही अभिनेता महेश बाबू की मां, लंबे समय से चल रहा था इलाज, जानें कब होगा अंतिम संस्कार

 Mahesh Babu's mother passed away : साउथ फिल्मों में दिग्गज सुपरस्टार महेश बाबू पर दुःखों का पहाड़ टुटा है। बुधवार अल सुबह उनकी मां इंदिरा देवी

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:40 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:40 pm IST

मुंबई : Mahesh Babu’s mother passed away : साउथ फिल्मों में दिग्गज सुपरस्टार महेश बाबू पर दुःखों का पहाड़ टुटा है। बुधवार अल सुबह उनकी मां इंदिरा देवी का निधन हो गया। इंदिरा देवी हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में भर्ती थी और लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था। अंतिम दर्शन के लिए इंदिरा देवी का पार्थिव शरीर पद्मालय स्टूडियो में सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक रखा जाएगा। उनका अंतिम संस्कार बुधवार को 1 बजे बाद महाप्रस्थानम में होगा।

यह भी पढ़े : राज्य के पुलिस कमिश्नर ने कसी कमर, ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार और भ्रष्टाचार कम करने के लिए बनाए पैनल 

फैमली की तरफ से जारी हुआ स्टेटमेंट

Mahesh Babu’s mother passed away : महेश बाबू की फैमिली की तरफ से स्टेटमेंट जारी किया है कि वेटरन एक्टर कृष्णा की पत्नी और महेश बाबू की मां घट्टामनेनी इंदिरा देवी का कुछ समय पहले निधन हो गया। वो पिछले काफी समय से उम्र से जुड़ी बीमारियों से पीड़ित थीं। उनके पार्थिव शरीर को आज सुबह नौ बजे फैन्स के दर्शन के लिए पद्मालय स्टूडियो में रखा जाएगा और बाद में महाप्रस्थानम में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

यह भी पढ़े : इन मांगों को लेकर गरजे BSP कर्मी, प्रबंधन के खिलाफ दे रहे धरना प्रदर्शन, जानें क्या है पूरा मामला 

फैन्स ने जताया शोक

Mahesh Babu’s mother passed away : महेश बाबू के फैन्स ने उनकी मां के निधन पर दुख व्यक्त किया है। एक फैन ने लिखा- #indiramma garu की आत्मा को शांति मिले, मजबूत रहें अन्ना @urstrulyMahesh हमेशा आपके साथ, इस सच्चाई को स्वीकार करना कठिन है। एक अन्य ने लिखा- ये बहुत ही दुख की बात है कि हमारे #महेशबाबू मां…इंदिरा देवी गरु…ने आज अंतिम सांस ली। घट्टामनेनी परिवार और शुभचिंतकों के प्रति हमारी गहरी संवेदनाएं। #RIPIndiraDeviGaru। मजबूत रहें अन्ना। इंदिरा देवी के निधन की दुखद खबर सतीश रेडी ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की है। उन्होंने लिखा- सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा गुरु का निधन हो गया है। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाए। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

यह भी पढ़े : युवक के पेट में लगा था चम्मकों का बाजार! पेट दर्द की शिकायत पर पहुंचा अस्पताल, डॉक्टर भी हैरान

साल के शुरुआत में हुआ था भाई का निधन

Mahesh Babu’s mother passed away : आपको बता दें कि इस साल के शुरुआत में महेश बाबू के बड़े भाई रमेश बाबू का भी उम्र संबंधी बीमारियों की वजह से निधन हो गया था। बता दें कि महेश गुजरे जमाने की स्टार कृष्णा और इंदिरा देवी की पांच बच्चों में से चौथे नंबर पर है। महेश बाबू की शादी नम्रता शिरोडकर से हुई है। उनके दो बच्चे गौतम घट्टामनेनी और सितारा घट्टामनेनी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें