एक्टर राजकुमार राव ने अभिनेत्री  पत्रलेखा के साथ रचाई शादी, सोशल मीडिया में फोटो शेयर कर कही ये बात 

एक्टर राजकुमार राव ने अभिनेत्री  पत्रलेखा के साथ रचाई शादीः Actor Rajkumar Rao got married with actress Patralekha

: , November 15, 2021 / 10:10 PM IST

मुंबई : Actor Rajkumar Rao got married अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री पत्रलेखा एक दशक से ज्यादा लंबे संबंध के बाद सोमवार को विवाह के बंधन में बंध गए। दोनों ने कहा कि जीवन के इस सफर में एक-दूसरे का साथ पाना उनके लिए सौभाग्य की बात है।

read more : हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, वेबसाइट के जरिए होती थी लड़कियों की बुकिंग, 11 लोग आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार 

Actor Rajkumar Rao got married इसी शनिवार को सगाई करने के बाद दोनों ने न्यू चंडीगढ़ के ‘द ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिसॉर्ट’ में बेहद निजी समारोह में शादी कर ली। विवाह में राव ने सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ क्रीम रंग का कुर्ता और बंद गले का जैकेट पहना था जबकि पत्रलेखा ने लाल रंग का लहंगा पहना था। राव ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा की हैं।

read more : मुख्यमंत्री बघेल ने केन्द्रीय वित्त मंत्री से कोल पेनॉल्टी वापस लौटाने और धान से एथेनॉल बनाने की अनुमति देने का किया अनुरोध, पेट्रोल-डीजल पर सेस कम करने की मांग 

उन्होंने लिखा है, ‘‘अंतत: 11 साल के प्रेम, रोमांस, दोस्ती और मजे के बाद आज मेरा उससे विवाह हुआ, जो मेरी सबकुछ है, मेरी हमसफर और मेरी सबसे अच्छी दोस्त है। आज मेरे लिए पत्रलेखा का पति कहलाने से ज्यादा बड़ी खुशी और कोई नहीं है। आज से हमेशा-हमेशा के लिए…..’’ पत्रलेखा ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर शादी की तस्वीरें साझा की हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)