actor vikram gokhle is admitted in the hospital for 15 days and is in critical condition

मिशन मंगल, हम दिल दे चुके सनम फिल्म के इस मशहूर एक्टर की हालत नाजुक, 15 दिनों से अस्पताल में हैं भर्ती

Vikram Gokhle Health Update: अभिनेता विक्रम गोखले इस वक्त अस्पताल में हैं जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:21 PM IST

Vikram Gokhle Health Update: सिनेमा में सारा खेल चेहरे का है। इंडस्ट्री में ऐसे कई चेहरे हैं जिन्हें हम सालों से देखते आ रहे हैं लेकिन नाम से शायद ना पहचानते हों। उन्हीं एक्टर्स में शामिल हैं विक्रम गोखले। जिन्हें नाम से शायद आप एक बार ना भी पहचान पाए लेकिन उन्हें देखते ही उनक निभाए अनगिनत किरदार आंखों के सामने ताजा हो जाते हैं। खबर है कि अभिनेता विक्रम गोखले इस वक्त अस्पताल में हैं जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

15 दिनों से अस्पताल में एडमिट हैं अभिनेता

Vikram Gokhle Health Update: मीडिया में जो जानकारी आई है उसके मुताबिक अभिनेता विक्रम गोखले पिछले 15 दिनों ने पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में एडमिट हैं जहां उनका इलाज किया जा रहा है लेकिन अब उनकी नाजुक हालत की जानकारी मिल रही है। कहा जा रहा है कि अभिनेता की हालत पहले से क्रिटिकल हो गई है। हालांकि डॉक्टर उनके स्वास्थ्य पर पल पल की नजर बनाए हुए हैं। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता विक्रम पुणे में ही पत्नी के साथ रहते हैं और वहीं के अस्पताल में उनका इलाज जारी है। हालांकि उन्हें हुआ क्या है, वो किसी बीमारी से जूझ रहे थे। इसे लेकर कोई जानकारी फिलहाल नहीं हैं वहीं परिवार की तरफ से भी उनकी हेल्थ को लेकर ऑफिशियल स्टेटमेंट का इंतजार किया जा रहा है।

कई फिल्मों में आ चुके हैं नजर

Vikram Gokhle Health Update: विक्रम गोखले दिग्गज अभिनेता हैं जिन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में यादगार भूमिका निभाई। हम दिल दे चुके सनम में वो ऐश्वर्या राय के पिता के रोल में थे और उनका किरदार फिल्म में काफी अहम था। इसके अलावा वो भूल भुलैया, दे दनादन में भी दिखे। वहीं अक्षय कुमार की मिशन मंगल में भी उनका किरदार काफी अहम था जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था। वहीं हिंदी के साथ-साथ विक्रम मराठी सिनेमा में भी खूब काम कर चुके हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें