Actress Anushka Sharma returned from London after finishing shooting

शूटिंग खत्म कर लंदन से वापस लौटीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, पति विराट कोहली ने एयरपोर्ट में ही दिया जबरदस्त सरप्राइज

Actress Anushka Sharma returned from London after finishing shooting, husband Virat Kohli gave a tremendous surprise at the airport itself

Edited By: , November 29, 2022 / 08:07 PM IST

Actress Anushka Sharma returned from London : मुंबई :बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग पूरी कर के भारत वापस आ चुकी है। लंबे वक्त से अपनी फिल्म की शूटिंग के चलते एक्ट्रेस लंदन में थी। जिसके बाद एक्ट्रेस को रिसीव करने के लिए उनके पति और क्रिकेटर विराट कोहली एयरपोर्ट पहुंचे। अपने पति के सरप्राइज वेलकम को देखकर एक्ट्रेस काफी खुश हुई। इस दौरान दोनों कपल को पैपराजी ने अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया। इस दौरान विराट और अनुष्का दोनों ही कैजुअल आउटफिट में नजर आए।

यह भी पढ़े: शीर्ष आठ शहरों में घरों की कीमत 3-10 प्रतिशत बढ़ी, कार्यालय किराये में 13 फीसदी का उछाल

बायोपिक पर आधरित है फिल्म ” चकदा एक्सप्रेस “

Actress Anushka Sharma returned from London : बता दें कि इस फिल्म में एक्ट्रेस भारतीय महिला क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आएगी। इस अलग किरदार को लेकर अनुष्का काफी खुश है। जानकारी के मुताबिक फिल्म ” चकदा एक्सप्रेस ” एक बायोपिक जो कि पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधरित है। इस किरदार को निभाने के लिए अनुष्का ने काफी म्हणत की है। इसके साथ ही एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि ‘यह एक सच्चाई है कि महिलाओं को इस पितृसत्तात्मक दुनिया में अपनी जगह बनाने के लिए ज्यादा मेहनत करनी होती है। झूलन गोस्वामी का जीवन इस बात का सबूत है कि उन्होंने अपनी पहचान के लिए संघर्ष किया है। मुझे उम्मीद है कि मैं स्क्रिप्ट के साथ न्याय कर पाऊंगी।

यह भी पढ़े: ईवेंट के दौरान खिसका मलाइका अरोरा का भारी भरकम ड्रेस, कैमरे में कैद हुई शरीर का ये अंग

फिल्म 2 फरवरी 2023 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी

Actress Anushka Sharma returned from London ; इस फिल्म की लगभग शूटिंग पूरी हो गई है। इसके साथ ही इस फिल्म कि रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। जानकरी के अनुसार ये फिल्म अगले साल 2 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। एक्सप्रेस’ के साथ अनुष्का काफी समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। अनुष्का आखिरी बार 2018 में ‘जीरो’ में नजर आई थीं। अब देखना यह है कि एक्ट्रेस का ये किरदार फैंस को कितना पसंद आता है।