Ileana D'Cruz Announce pregnancy before marriage

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज, लोगों ने पूछा कौन है बच्चे का पिता

Ileana D'Cruz became pregnant : इलियाना डिक्रूज मां बनने वाली हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट शेयर करके दी है।

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 10:14 AM IST, Published Date : April 18, 2023/10:14 am IST

मुंबई : Ileana D’Cruz became pregnant : बॉलवुड की फेमस अभिनेत्रियों में से एक इलियाना डिक्रूज अपनी खूबसूरती और अदाकारी को लेकर चढ्क में रहती है। लेकिन इस बार इलियाना अपनी अदाकारी को लेकर नहीं अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, इलियाना डिक्रूज मां बनने वाली हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट शेयर करके दी है।

मंगलवार सुबह उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर एक टीशर्ट की है, जिसमें लिखा है, “एडवेंचर शुरू हो रहा है।” वहीं दूसरी फोटो में एक पेंडेंट नजर आ रहा है, जिसमें “ममा” लिखा है। इस पोस्ट के कैप्शन में इलियाना ने लिखा, “बहुत जल्द. तुमसे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकती लिटिल डार्लिंग्स।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

यह भी पढ़ें : Happy Birthday Poonam Dhillon : आजकल कहां है ‘सोनी महिवाल’ फिल्म की हीरोइन पूनम ढिल्लों, 80 के दशक में ली सबसे ज्यादा फीस… 

यूजर्स ने पूछा कौन है बच्चे का पिता

Ileana D’Cruz became pregnant :  इस खुशखबरी को शेयर करने के बाद इलियाना डिक्रूज अचानक चर्चा में आ गईं। जहां कई लोग उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं तो कई सवाल कर रहे हैं कि इस बच्चे का पिता कौन हैं। दरअसल, इलियाना की अभी शादी नहीं हुई है।

इलियाना के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “पापा कौन है इसका?” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “शादी कब हुई?” एक और दूसरे ने कमेंट किया, “आप शादीशुदा हैं, पिता कौन है?” तो वहीं कुछ लोग इलियाना के साथ एंड्रयू नीबोन को बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने अपने फैंस को दी ऐसी सलाह, सुनकर उड़े होश… 

कौन हैं एंड्रयू नीबोन

Ileana D’Cruz became pregnant :  एंड्रयू नीबोन एक ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर हैं। कुछ साल पहले दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप थे। एक समय पर दोनों के शादी के भी कयास लगे थे। हालांकि साल 2019 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। उसके बाद ऐसी भी चर्चा रही कि इलियाना कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं। हालांकि दोनों की तरफ से कभी भी रिलेशनशिप में होने को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया। अब एक्ट्रेस ने ये खुशखबरी शेयर कर दी, जिसने लोगों को कंफ्यूज कर दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers