एक्ट्रेस पूनम पांडे हुईं Oops Moment का शिकार! बोल्ड ड्रेस पहनकर आईं थी कैमरे के सामने |

एक्ट्रेस पूनम पांडे हुईं Oops Moment का शिकार! बोल्ड ड्रेस पहनकर आईं थी कैमरे के सामने

एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया तहलका मचा रखा है। इन तस्वीरों में पूनम पांडे ऐसे कपड़े पहनकर कैमरे के सामने आ गईं कि उनका Oops Moment कैमरे में कैद हो गया।

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 01:12 PM IST, Published Date : December 19, 2022/2:46 am IST

नई दिल्ली: एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया तहलका मचा रखा है। इन तस्वीरों में पूनम पांडे ऐसे कपड़े पहनकर कैमरे के सामने आ गईं कि उनका Oops Moment कैमरे में कैद हो गया। लेटेस्ट तस्वीरों में पूनम पांडे (Poonam Pandey) कैमरे के सामने गुलाबी रंग की ब्रालेट पहने नजर आईं। इसके साथ ही नीले रंग का जैकेट और ट्राउजर पहने हुई थी।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

पूनम पांडे की ये तस्वीरें इस वजह से चर्चा में आई क्योंकि कैमरे के पास आते ही उनका Oops Moment कैमरे में कैद हो गया, दरअसल, एक्ट्रेस ने पिंक कलर का ब्रालेट पहना हुआ है। जैसे ही एक्ट्रेस कैमरे के पास आईं तो ब्रालेट में नीचे की ओर से Oops Moment कैमरे में कैद हुआ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

read more: यहां 10वीं कक्षा के नतीजे घोषित, लड़कियों ने मारी बाजी,72.70 प्रतिशत छात्राएं उत्तीर्ण
पूनम पांडे (Poonam Pandey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, आए दिन वो कोई ना कोई ऐसी बोल्ड तस्वीर शेयर कर देती हैं जो उनके फैंस का ध्यान खींच लेती है। उनकी हर एक तस्वीर पर यूजर्स जमकर कमेंट्स भी करते हैं।

read more: UP election 2022: तीसरे चरण में मैनपुरी समेत 16 जिलों की 59 सीट पर हो रहा है मतदान
वैसे बता दें कि पूनम (Poonam Pandey) सिर्फ अपने बोल्ड लुक के कारण ही नहीं, बल्कि निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने सैम को गिरफ्तार कर लिया था।

 
Flowers