Actress Poonam Pandey ki Dress Dukan ke Bahar Fisal Gayi

डीप नेक ड्रेस ने करा दी Poonam Pandey की फजीहत, हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, लोग बोले- क्या मतलब ऐसे कपड़ों का…

डीप नेक ड्रेस ने करा दी Poonam Pandey की फजीहत, Actress Poonam Pandey ki Dress Dukan ke Bahar Fisal Gayi, read

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2023 / 03:32 PM IST, Published Date : March 26, 2023/3:32 pm IST

Actress Poonam Pandey ki Dress बॉलीवुड में ऐसी कई सारी हसीनाएं हैं जिन्हें अपने काम से ज्यादा अपने फैशन और अपने कपड़ों के नाम से जाना जाता है, लेकिन कभी-कभी ऐसा करना इन अभिनेत्रियों का भारी पड़ जाता है। ऐसे एक्ट्रेसेस की सूची में पूनम पांडे का नाम भी शामिल है। हाल ही में पूनम पांडे अपनी एक रिवीलिंग ड्रेस की वजह से ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गई हैं। उनका एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

Read More : फॉर्महाउस पर ऐसा काम करके करोड़पति बनी किसान की पत्नी, जब सच आया सामने तो उड़े सबके होश 

Actress Poonam Pandey ki Dress दरअसल, हाल ही में पूनम पांडे को पपराजी ने एक क्लोदिंग स्टोर के बाहर स्पॉट किया है। वो इस दौरान कार से एक जंप सूट पहने हुए निकलीं। उनका ये पिंक रंग का जंपसूट डीप नेक वाला था और कैमरे के सामने आते ही पूनम पोज देने लगीं। पूनम इस दौरान ड्रेस की डीप नेक से असहज दिखीं। उनकी कंधे से ड्रेस स्लिप होने लगी थी लेकिन पूनम ने किसी तरह हाथ से पकड़कर उसे ठीक किया। वो कैमरे के सामने बार- बार अपनी ड्रेस ठीक करती दिखीं।

Read More : ‘हम ललकारते है आपको, आप बोलकर दिखाए अडानी मेरा मित्र है‘, राज्यसभा सांसद रंजिता रंजन का बड़ा बयान 

इस वीडियो में कई लोगों को पूनम खूबसूरत और स्टाइलिश दिखी हैं लेकिन सोशल मीडिया पर मौजूद ट्रोल्स ने भी उन पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। एक ट्रोल ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘ऐसे कपड़े पहनने क्यों पहनती हो, जिसे पहनकर असहज महसूस होता है’। कईयों ने पूनम को दूसरी उर्फी कह डाला है। इससे पहले पूनम पांडे अपने इंस्टाग्राम वीडियो की वजह से सुर्खियों में रही थीं, जिसमें वो बैक से ओपन टॉप पहने नजर आई थीं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)