Actress Rashmika Mandanna came out of the house without wearing pants

बिना पैंट पहने ही घर से बाहर निकलीं ये मशहूर एक्ट्रेस, मचा बवाल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

बिना पैंट पहने ही घर से बाहर निकलीं ये मशहूर एक्ट्रेसः Actress Rashmika Mandanna came out of the house without wearing pants, See Viral pictures

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:56 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:56 pm IST

नई दिल्ली: नई दिल्ली: साउथ फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) वैसे को कई कारणों से सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन ‘पुष्पा’ की अपार सफलता के बाद जैसे उनकी फैन फॉलोइंग अचानक से दोगुनी हो गई है। रश्मिका मंदाना इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। रश्मिका फिल्म गुडबाय से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी। हाल ही में फिल्म से उनका पार्टी सॉन्ग रिलीज किया गया था, जो एक्ट्रेस के करियर का पहला पार्टी ट्रैक भी है। गुडबाय के लिए एक्ट्रेस लगातार प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में वह एक बार फिर स्पॉट हुईं, लेकिन हमेशा फैंस की तारीफ बटोरने वाली रश्मिका इस बार ट्रोल हो गईं, जिसकी वजह थी उनकी ड्रेस।

Read more : कनाडा में प्रवेश के लिए कोविड-19 टीकाकरण की अनिवार्यता 30 सितंबर से खत्म हो जाएगी

दरअसल, रश्मिका मंदाना ने इतनी छोटी ड्रेस पहने ली की उनके फैंस का सिर चकरा गया। इंस्ट्राग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में रश्मिका पिंक और व्हाइट कलर के चेक प्रिंट वाली ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने ऊपर से मैचिंग जैकेट से कवर किया है। एक्ट्रेस जैसे ही अपनी गाड़ी से उतरी पैपराजी उनकी ओर दौड़ पड़ें। रश्मिका भी पैप्स के लिए रुकीं और कैमरे के लिए पोज किया।

Read more : Bastar में BJP का मंथन |5दिवसीय Bastar प्रवास पर Arun Sao-Narayan Chandel |खोई राजनीतिक जमीन की तलाश

शॉर्ट ड्रेस के लिए हुईं ट्रोल

रश्मिका मंदाना अपनी इस शॉर्ट ड्रेस में लग तो बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘नीचे का पहनना भूल गई क्या बहन।’ कएक अन्य यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, ‘ड्रेस कैसी भी हो…चेहरे पर ये झिझक बहुत अच्छी लगती है मैम की।’ इन कमेंट्स के अलावा कुछ फैंस ने रश्मिका को मलाइका अरोड़ा से भी कंपेयर कर दिया।

Read more : नौकरी पेशा वालों के लिए खुशखबरी, PF ब्याज दर में होगी बढ़ोतरी! श्रम एवं रोजगार मंत्री ने संसद में दी ये बड़ी जानकारी

रश्मिका मंदाना का वर्कफ्रंट

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो गुडबाय के अलावा रश्मिका मंदाना एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ वाली फिल्म ‘मिशन मजनू’ में भी जल्द नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास कबीर सिंह फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म ‘एनिमल’ भी है। इस फिल्म में वह रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
Flowers