मजदूरों की मदद के लिए एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने शुरू की नई मुहिम, बांटे जूते-चप्पल | Actress Swara Bhaskar started a new campaign to help laborers, distributed shoes and slippers

मजदूरों की मदद के लिए एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने शुरू की नई मुहिम, बांटे जूते-चप्पल

मजदूरों की मदद के लिए एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने शुरू की नई मुहिम, बांटे जूते-चप्पल

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:51 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:51 pm IST

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच मजदूरों की हालत सबसे ज्यादा खराब है। वहीं अब लॉकडाउन में फंसे इन लोगों की मदद करने बॉलीवुड के स्टार सामने आकर एकता का संदेश दे रहे हैं। साउथ एक्टर सोनी सूद, प्रकाश राज के फाउंडेशन ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का बीड़ा उठाया है। इसी कड़ी में अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी मजदूरों की मदद के लिए नई मुहिम की शुरूआत की है।

Read More News: 30 मई तक रहेगा लॉकडाउन, सिर्फ इन दुकानों को खोलने की अनु​मति, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

दरअसल एक्ट्रेस स्वरा भास्कर प्रवासी मजदूरों को जूते-चप्पल दान किए हैं। इसके लिए उन्होंने एक्शन कंपनी के साथ हाथ मिलाया है। उनकी मदद से स्वरा ने इन मजदूरों को नंगे पांव जाने से बचाया है।स्वरा भास्कर ने मदद के कई फोटोज सोशल मीडिया में शेयर किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on

Read More News:मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत का बड़ा बयान, कहा- कोरोना संकट के चलते नेशनल गेम्स 2020 की  

जिसमें खुद स्वरा भास्कर इन प्रवासी मजदूरों को अपने हाथों से चप्पल पहना रही हैं। अपने पोस्ट में स्वरा ने लिखा- प्रवासी मजदूरों का ये पलायन काफी दुख देता है। लाखों मजदूरों ने पैदल ही कई किलोमीटर की यात्रा तय की है। कई बार इनके पास जूते-चप्पल भी नहीं होते। ये ऐसी सच्चाई है जिससे बचा नहीं जा सकता।

Read More News: टिड्डी दलों पर नियंत्रण के लिए केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, ड्रोन और हेलिकॉप्टरों से किया 

बता दें कि स्वरा भास्कर ने पिछले सप्ताह मजदूरों की मदद करने के लिए लोगों से अपील की थी। वहीं अब खुद सड़क पर उतर कर मजदूरों को जूते—चप्पल दान किए हैं। एक्टर की इस पहल की सब तरफ चर्चा हो रही है।

Read More News: टिड्डियों को लेकर सरकार गंभीर, ब्रिटेन से मंगाए जाएंगे स्प्रेयर्स, हेलीकॉप्टर से किया जाएगा 

 
Flowers