Adipurush Ban in Chhattisgarh?

केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने की Adipurush को छत्तीसगढ़ में बैन करने की मांग, सीएम भूपेश बघेल को रिट्वीट कर कही ये बात

केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने की Adipurush को छत्तीसगढ़ में बैन करने की मांग! Adipurush Ban in Chhattisgarh?

Edited By :   Modified Date:  June 18, 2023 / 10:27 AM IST, Published Date : June 18, 2023/10:27 am IST

रायपुर: Adipurush Ban in Chhattisgarh?  बॉलीवुड फिल्म आदिपुरुष को लेकर मचा बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस बवाल की आंच माता सीता के मायके यानि मथिलांचल, नेपाल से होते हुए माता कौशल्या के मायके यानि छत्तीसगढ़ तक पहुंच गई है और​ फिल्म को बैन करने की मांग हो रही है। बता दें कि खुद सीएम भूपेश बघेल ने इस फिल्म को स्तरहीन बताया है और प्रतिबंध लगाने की मांग की है। वहीं, अब केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने भी इस आदिपुरुष पर प्रतिबंध लगाने की बता कही है।

Read More: तूफान बिपरजॉय का प्रदेश में दिखेगा असर, मालवा निमाड़ के 12 जिलों में बारिश की चेतावनी 

Adipurush Ban in Chhattisgarh?  वहीं, सीएम भूपेश बघेल के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने कहा है कि इस फिल्म में भगवान श्री राम का मजाक बनाया गया है। फिल्म को बैन किया जाना चाहिए।

Read More: Alia Bhatt in Hollywood: हॉलीवुड फिल्मों में आलिया भट्ट की एंट्री, ‘Heart of Stone’ में आएंगी नजर

इससे पहले सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट करके लिखा था कि मैंने ‘आदिपुरुष’ के बारे पढ़ा और सुना। अत्यधिक पीड़ा हो रही है कि आख़िर कैसे सेंसर बोर्ड ने एक ऐसी फ़िल्म को सर्टिफिकेट दे दिया जो हमारी आस्था से खिलवाड़ कर रही है, हमारे आराध्य का मजाक उड़ा रही है। केंद्र सरकार को इसका जवाब देना होगा। हमारे भाँचा राम का अपमान हम नहीं सहेंगे, ज़िम्मेदार लोग माफ़ी माँगें।

Read More: India News Today Live 18 June: ‘मन की बात’ के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, एक हफ्ते पहले हो रहा प्रसारण

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक