Comedian Parag Kansara Died: एक और स्टैंडअप कॉमेडियन का निधन, सुनील पाल ने दी अहम जानकारी |

Comedian Parag Kansara Died: एक और स्टैंडअप कॉमेडियन का निधन, सुनील पाल ने दी अहम जानकारी

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज‘ के पहले सीजन के कंटेस्टेंट पराग कनसारा का निधन हो गया है। पराग के निधन की खबर उनके खास दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल ने वीडियो शेयर कर दी है।

Edited By: , December 3, 2022 / 11:27 PM IST

नई दिल्ली। Comedian Parag Kansara Died: अभी हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज कॉमेडियन एक्टर राजू श्रीवास्तव का निधन को लोग भूल भी नहीं पाए थे एक और स्टैंडअप कॉमेडियन ने दुनिया को अलविदा कह दिया हैं। ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज‘ के पहले सीजन के कंटेस्टेंट पराग कनसारा का निधन हो गया है। पराग के निधन की खबर उनके खास दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल ने वीडियो शेयर कर दी है।

read more:  सरकारी नौकरी: PO के 1673 पदों के लिए SBI में निकली भर्ती, यहां जानें कैसे करें आवेदन

सुनील पाल कॉमेडियन पराग कनसारा के निधन पर काफी दुखी हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पराग का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो काफी भावुक नजर आ रहे हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए सुनील ने बताया, ‘ दोस्तों, नमस्कार एक और दिल दहला देने वाली खबर आई है कॉमेडी के क्षेत्र से, हमारे लाफ्टर चैलेंज के साथी पराग कनसारा जी अब इस दुनिया में नहीं रहे। वह हर बात को उल्टा सोचो कहकर हमें हंसा दिया करते थे। पराग भैया अब इस दुनिया में नहीं रहे। पता नहीं कॉमेडी की दुनिया को किस की नजर लग गई है। अभी कुछ दिन पहले हमने राजू भाई को खोया। एक के बाद हम कॉमेडी पिल्लर को खो दे रहे हैं। सुनील पाल ने दीपेश भान को भी इस वीडियो में याद किया।’

read more: केंद्र सरकार लेकर आई है ये बेहद खास पेंशन योजना, हर महीने मिलेंगे 6000 रुपये, जल्द करें अप्लाई

‘इस वीडियो पर फैंस के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। हर कोई पराग के निधन की खबर पर दुख जताने के साथ ही उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Pal Comedian (@sunilpalcomedian)