Ajay Devgan movie Raid 2 release date

Ajay Devgan movie Raid 2 : अजय देवगन ने शुरू की ‘रेड 2’ की शूटिंग, जानें फिल्म कब होगी रिलीज..

Ajay Devgan movie Raid 2 release date: रेड के सीक्वल 'रेड 2' का निर्देशन राज कुमार गुप्ता कर रहे हैं। रेड का निर्देशन भी गुप्ता ने ही किया था।

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2024 / 04:11 PM IST, Published Date : January 6, 2024/3:36 pm IST

Ajay Devgan movie Raid 2 release date : मुंबई। अभिनेता अजय देवगन के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है। एक बार फिर अजय भ्रष्टाचारियों के घर रेड डालने के लिए तैयार हैं। फिल्म के निर्माताओं ने ‘रेड’ के सीक्वल का एलान करते हुए पोस्टर साझा किया। अभिनेता अजय देवगन 2018 की अपनी हिट फिल्म ‘रेड’ के सीक्वल में दिखाई देंगे । निर्माताओं ने शनिवार को इसकी घोषणा की।

 

Ajay Devgan movie Raid 2 release date : रेड के सीक्वल ‘रेड 2’ का निर्देशन राज कुमार गुप्ता कर रहे हैं। रेड का निर्देशन भी गुप्ता ने ही किया था। इस फिल्म में अज देवगन आईआरएस अधिकारी अमय पटनायक की भूमिका में थे। ‘रेड 2’ का निर्माण शुरु हो गया है, जो क्रमशः भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा टी-सीरीज़ और पैनोरमा स्टूडियोज़ के बैनर तले किया जा रहा है।

read more : Congress Meeting: “हम अपनी बात कहा रखें, पार्टी के नेताओं ने पाल रखें आस्तीन के सांप”, बैठक में नेताओं का फूटा गुस्सा

यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। टी-सीरीज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी घोषणा की। फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है और इसे दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में भी बड़े पैमाने पर फिल्माया जाएगा।

 

फिल्म के निर्माता अभिषेक पाठक ने आगामी फिल्म के एक पोस्टर के साथ इस खबर की घोषणा की। पोस्ट साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इंतजार खत्म हुआ। अजय देवगन रेड 2 में आईआरएस अधिकारी अमय पटनायक के रूप में वापस आ गए हैं। 15 नवंबर 2024 को बड़े पर्दे पर एक और सच्चा मामला लाने के लिए तैयार हैं।’ अब साफ है कि यह फिल्म इस साल 15 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp