Akshara Singh Pawan Singh Relationship: अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के साथ रिश्ते का किया खुलासा, कहा- सबकी नजर में... | Akshara Singh Reveals on Relationship with Pawan Singh

Akshara Singh Pawan Singh Relationship: अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के साथ रिश्ते का किया खुलासा, कहा- सबकी नजर में…

Akshara Singh Pawan Singh Relationship: अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के साथ रिश्ते का किया खुलासा, कहा- सबकी नजर में...

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2024 / 03:23 PM IST, Published Date : January 20, 2024/3:23 pm IST

पटनाः Akshara Singh Pawan Singh Relationship भोजपुरी सिंगर अक्षरा सिंह आज कोई पहचान की मोहताज नहीं है। अक्षरा सिंह की लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है, इस बात का उदाहरण उनके वायरल वीडियो में देखने को मिलता है। लेकिन एक चीज और है तो अक्षरा सिंह का पीछा ही नहीं छोड़ रहा है वो है पवन सिंह के साथ रिश्ते की खबर। खबरें तो यहां तक थी कि अक्षरा सिंह भोजपुरी कलाकार पवन सिंह के बच्चे की मां बनने वाली है। लेकिन अब खुद अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के साथ रिश्तों का खुलासा किया है।

Read More: Ramlala Pran Pratishtha Live: राम लला प्राण प्रतिष्ठा समारोह का पंचायतों में होगा लाइव प्रसारण, प्रशासन ने दिए दीपोत्सव आयोजित करने के निर्देश

Akshara Singh Pawan Singh Relationship दरअसल अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के साथ रिश्तों को लेकर एक इंटरव्यू में खुलकर बातें की। इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, ’मैं ये कहती हूं कि उनकी वाइफ ने कहा तो, लेकिन मुझे इस बारे में बोलना चाहिए या नहीं बोलना चाहिए, ये एक लड़की की बात है। मैं चुप थी क्योंकि ये एक लड़की की बात है, अब मैं इन बातों को रखती हूं कि जब ये बात हुई थी उसके कुछ दिन पहले मुझे कॉल आया था कि आप मेरे लिए गवाही देंगी क्या? ये बात कॉल पर ज्योति सिंह, पवन सिंह की पत्नी ने मुझे कही थी। जब हमारी बात हुई थी और वो रो-रोकर अपने साथ हुई बातों को मुझे बताती थी। मैं इस चीज को फील कर सकती हूं कि वो दर्द मैंने झेला हुआ है, मुझे संवेदना उससे रही है। ये सच है कि उसने अपनी बातें मुझसे शेयर की थीं’।

Read More: शुक्र गोचर के बाद इन राशि वालों को मिल गई शनि की साढ़े साती से मुक्ति, अब होगी मां लक्ष्मी की कृपा

अक्षरा ने आगे कहा, ’मुझे नहीं पता कि ये कॉल रिकॉर्डिंग कहां से कहां वायरल हुआ पता नहीं, उस वक्त मेरे फोन में रिकॉर्डिंग थी। लेकिन उस वक्त जो मुझपर इसे वायरल करने के इल्जाम लगे इससे मेरे लेना देना नहीं था, मैं जब दूर-दूर तक आप दोनों की कहानी में हूं ही नहीं। जब आप आए मेरा कोई लेना-देना नहीं था। ज्योति ने बताया था मुझे उनके साथ जो भी बर्ताव किया जाता था, बहुत सारी लड़किये आती थीं घर में. वो सारी बातें मुझसे जिक्र कर रही थीं मुझसे, वो वायरल भी हुआ था। उसके बाद मैं अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही थी. मुझे भी अपना घर देखना है। मैं भी सपने लेकर आई हूंख् मैं उसमें लगी थी। 2018 के बाद मुझे किसी से मतलब नहीं है, ज्योति सिंह से भी नहीं, पवन सिंह से भी नहीं। कोई आए मुझसे मिलने तो खुली बांह से उनका स्वागत है, मैं वैसी हूं भी, जो आएंगे उनका स्वागत है, जो नहीं आएंगे- नमस्ते भैया’।

Read More: Meat shops closed in Chhattisgarh : 22 जनवरी को बंद रहेंगी छत्तीसगढ़ की सभी मांस की दुकानें, राज्य सरकार ने आदेश किया जारी..

अक्षरा सिंह का कहना है कि प्रेग्नेंसी वाले आरोप से उन्हें कष्ट हुआ था। उन्होंने कहा, ’मुझे बहुत कष्ट हुआ, इसलिए हुआ कि आपको तकलीफ है, मैं मान रही हूं कि आपको इन चीजों से उबरना है, आपको न्याय चाहिए। लेकिन अपने न्याय के लिए आप किसी लड़की को जलील करें तो ये कहां सही है? मुझे लगता है कि उनके पास मेरे बारे में कोई और भी रिकॉर्डिंग रही होंगी। मेरी एक बात का तो मिसयूज किया ही गया था. इस बात में कोई सच्चाई नहीं थी। इन बातों को करना भी उचित नहीं है, आगे बढ़ चुकी लड़की को अगर आप यही पूछकर पीछे धकेलेंगे तो आप क्या चाहते हैं? लड़की को मारना चाहते हैं एंड मेरे लिए क्या है कि मैं सुसाइड कर लूं?

Read More: Asaduddin Owaisi On Ram Mandir: ‘तब तो अस्तित्व ही नहीं था…महात्मा गांधी ने भी कभी राम मंदिर का जिक्र नहीं किया’ राम लला प्राण प्रतिष्ठा से पहले ओवैसी ने फिर उठाए सवाल

इसके आगे अक्षरा सिंह ने आरोप के वक्त अपने पिता की कही बात पर भी रिएक्शन दिया। प्रेग्नेंसी के आरोप के बाद अक्षरा सिंह के पिता उनके सपोर्ट में आगे आए थे। इसपर एक्ट्रेस ने कहा, ’मुझे तकलीफ है इस बात की। मैं उनकी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर पाऊंगी। आप एक साधारण बाप के रूप में उन सवालों को सोचकर देखिए कि आपके बाप से पूछा जा रहा है कि आपकी बेटी प्रेग्नेंट थी तीन महीने की। कोई इंटरव्यू आकर लेता है, उनको कैसा लगता है, वो मेरे साथ खड़े हैं। हमने स्पष्ट बात की थी घर में। पापा ने कहा कि ऐसा ऐसा हो रहा है, अभी नया मुद्दा आया है, वो यूट्यूब देखते हैं। तो मुझे पता चला और पापा ने कहा कि ऐसी बात है। मैंने कहा- पापा लड़की है, वो भी झेल रही है कहीं न कहीं। उन्होंने कहा- तुम टेंशन पर लो, तुम्हें घबराना नहीं है और भी कई लांछने लगाई जाएंगी तुम्हारे ऊपर, तुम्हें डरना नहीं है। डर किसका होता है इज्जत का, तुम्हारी इज्जत को नीलाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है। तुम्हें डरने की क्या जरूरत है। तुम्हारा बाप है तुम्हारे साथ। तुम्हारे मां है तुम्हारे साथ। बस आगे बढ़ते चलो, जिनको जो समझना होगा, जो समझ रखते होंगे। उनकी नजर में आप सही होंगे, जो नहीं समझ रखते, उनकी नजर में आप बुरे थे, बुरे हैं और बुरे रहेंगे, तो सबकी नजर में बेदाग रहें ऐसा मुमकिन नहीं है’।

Read More: Cleaning of Gyanvapi: ज्ञानवापी में शुरू हुई वजूखाने की साफ-सफाई, प्रशासन के निर्देश पर मस्जिद के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp