Akshay Kumar's career end? last two year akshy give Most flop movies

क्या खत्म हो जाएगा ‘अक्षय कुमार’ का करियर ! दो साल में दी सबसे ज्यादा फ्लॉप फिल्में…

क्या खत्म हो जाएगा 'अक्षय कुमार' का करियर ! दो साल में दी सबसे ज्यादा फ्लॉप फिल्में : Akshay Kumar's career end? last two year akshy give Most flop movies

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:01 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:01 pm IST

मुंबई । अक्षय कुमार कि हाल ही में मर्डर मिस्ट्री फिल्म ‘कठपुतली’ का ट्रेलर रिलीज हुआ। जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं। ‘कठपुतली’ को थियेटर में रिलीज ना करके मेकर्स सीधे ओटीटी में स्ट्रीम कर रहे हैं। मेकर्स इस फैसले से सब चौंक गए हैं। अगर किसी बड़े स्टार कि फिल्म को थियेटर में रिलीज ना करके सीधे ओटीटी में स्ट्रीम किया जा रहा हैं, तो समझ जाइए बॉस दाल में जरुर कुछ काला हैं। तो चलिए उस काले दाल कि खोज करते हैं।

Read more : ये क्या कर गए दिलजीत, फैंस हुए इमोशनल, बोलें – बहुत हुआ अब बस करो ! 

कोविड से पहले तक अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार माने जाते थे। लेकिन कोविड के बाद वे सही मायनों में सलमान, शाहरुख, आमिर से भी बड़े फ्लॉप एक्टर निकले। सभी को लगता हैं कि अक्षय कि मात्र तीन फिल्में फ्लॉप हुई लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हैं।कोविड के बाद से अक्षय ने 7 से 8 फिल्मों को रिलीज और स्ट्रीम किया जिनमें से सूर्यवंशी ने ही बॉक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कमाई की। ओटीटी में सट्रीम हुई अतरंगी को भी सफल माना जा सकता हैं क्योंकि फिल्म को काफी सराहना मिली।

Read more : Emergency में हुई इस मशहूर अभिनेत्री की Entry, तस्वीर देखकर पहचानना मुश्किल 

इन दो फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार कि बेलबॉटम, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन, सम्राट पृथ्वीराज और ओटीटी में रिलीज हुई लक्ष्मी को भी असफल माना जा सकता है। क्यों कि लक्ष्मी साउथ कि कल्ट क्लासिक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म कंचना का हिंदी रीमेक थी। जब फैंस ने लक्ष्मी को देखा तो वे भड़क गए। कंचना जैसी बेहतरीन फिल्म का सस्ता रीमेक अगर थियेटर में रिलीज होता तो फैंस पर्दा ही फाड़ देते। बाकि अक्षय कुमार अभी कठपुतली के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे में अब वो अपनी कौन सी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे ये देखने वाली बात होगी।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers