Akshay Kumar Movie Crack Latest Update

एक बार फिर साथ नजर आएगी अक्षय-नीरज की जोड़ी!… डायरेक्टर बोले – ‘जब भी बनेगी क्रैक, खिलाड़ी कुमार ही होंगे हीरो’

Akshay Kumar Movie Crack Latest Update : अक्षय कुमार और डायरेक्टर नीरज पांडे की जोड़ी ने बड़े पर्दे पर खूब कमाल किया है।

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2024 / 02:22 PM IST, Published Date : February 27, 2024/2:22 pm IST

मुंबई : Akshay Kumar Movie Crack Latest Update : बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से प्रसिद्ध अक्षय कुमार और डायरेक्टर नीरज पांडे की जोड़ी ने बड़े पर्दे पर खूब कमाल किया है। नीरज पांडे ने अक्षय के को लेकर ‘बेबी’ और ‘स्पेशल 26’ जैसी बेहतरीन फिल्में डायरेक्ट की हैं। वहीं नीरज अक्षय कुमार की ‘रुस्तम’ ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ और ‘नाम शबाना’ के प्रोड्यूसर भी रहे हैं। यह जोड़ी जब भी साथ आई है, तब उन्होंने बड़े पर्दे पर धमाल मचाया है। इस जोड़ी ने जिस भी फिल्म में काम किया है वो तगड़ी हिट रही है।

अक्षय कुमार और नीरज पांडे की जोड़ी 2015 में आई ‘स्पेशल 26’ के बाद एक साथ नहीं आई है। डायरेक्टर-हीरो की इस जोड़ी ने अपना तीसरा प्रोजेक्ट अनाउंस भी किया था, मगर वो ठंडे बस्ते में चला गया। अब नीरज ने अक्षय के साथ अपने इस तीसरे प्रोजेक्ट पर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें : प्रेग्नेंट है सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर!… सोशल मीडिया पर बलकौर सिंह को मिल रही बधाइयां 

अगर क्रैक बनेगी तो वो अक्षय के साथ ही बनेगी : नीरज पांडे

Akshay Kumar Movie Crack Latest Update :  बता दें कि, 2016 में अक्षय और नीरज ने, साथ में अपना तीसरा प्रोजेक्ट अनाउंस किया था। इस प्रोजेक्ट को स्पेशल फोर्सेज पर बेस्ड एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर बताया जा रहा था। फिल्म की अनाउंसमेंट खूब सुर्खियों में रही थी. मगर फिर नीरज ने इस फिल्म के बारे में बात करना बंद कर दिया और ये मान लिया गया कि ‘क्रैक’ खुद ही बिखर चुकी है। लेकिन नीरज ने इंटरव्यूज में ये बताया था कि उन्हें ‘क्रैक’ की स्क्रिप्ट नहीं पसंद आ रही थी और वो फिल्म की कहानी सही होने तक इसे शुरू नहीं करना चाहते थे।

अब पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में जब नीरज से पूछा गया कि की क्या वो ‘क्रैक’ को दोबारा शुरू करने के मूड में हैं? तो नीरज ने कहा, ‘अगर क्रैक बनेगी तो वो अक्षय के साथ ही बनेगी किसी और के साथ नहीं।’ नीरज की ये बात उन लाखों बॉलीवुड फैन्स के लिए एक बहुत बड़ी राहत है जो अक्षय को फिर से उनके साथ काम करते देखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें : DU ABVP President Video Viral: डीयू में भाषण के नाम पर मचा बवाल, बदतमीजी पर उतर आए ABVP अध्यक्ष, वीडियो वायरल 

अक्षय के साथ रीयूनियन से होऊंगा खुश

Akshay Kumar Movie Crack Latest Update :  फिल्म ‘क्रैक’ के अटकने के बाद इस तरह की खबरें भी आई थीं कि शायद नीरज और अक्षय के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। हालांकि नीरज ने आगे आकर ये कहा था कि ऐसा कुछ नहीं है और ये फिल्म केवल इसलिए आगे नहीं बढ़ पाई क्योंकि वो इसकी कहानी को लेकर कॉन्फिडेंट नहीं थे।

अब अक्षय के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए नीरज ने कहा कि सही स्क्रिप्ट मिल जाए, तो वो अक्षय के साथ रीयूनियन से बहुत खुश होंगे। अक्षय के साथ दोबारा काम करने के बारे में नीरज ने कहा, ‘अभी कुछ भी नहीं है, लेकिन क्यों नहीं। अगर कुछ अच्छा हुआ और सही वक्त आया, हम साथ में जरूर काम करेंगे।’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp