Ali Fazal will not be seen in 'Fukrey 3'

‘फुकरे 3’ में नजर नहीं आएंगे अली फजल, एक्टर ने बताई चौंकाने वाली वजह…

‘फुकरे 3’ में नजर नहीं आएंगे अली फजल, एक्टर ने बताई चौंकाने वाली वजह : Ali Fazal will not be seen in 'Fukrey 3', the actor told the shocking reason...

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 06:01 PM IST, Published Date : January 27, 2023/6:00 pm IST

मुंबई । अभिनेता अली फजल ने शुक्रवार को कहा कि अमेजन की हिट वेबसीरीज “मिर्जापुर” से जुड़ी प्रतिबद्धताओं के कारण वह “फुकरे 3” में नजर नहीं आएंगे। फुकरे श्रृंखला की फिल्म में जफर के किरदार में लोगों ने फजल को काफी पसंद किया था। इस शृंखला की पहली फिल्म ‘फुकरे’ 2013 में आई थी जबकि इसका सीक्वल “फुकरे रिटर्न्स” 2017 में आया था। “फुकरे 3” में पुलकित सम्राट ‘हनी’, वरुण शर्मा ‘चूचा’ और मंजोत सिंह ‘लाली’ की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज 7 सितंबर को निर्धारित है।

Assistant Professor Recruitment 2023: असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन, समय सीमित

फजल (36) ने एक बयान में अपने प्रशंसकों से तीसरे खंड में ‘जफर’ के तौर पर वापसी नहीं करने के लिये माफी मांगी है। अभिनेता ने कहा, “सॉरी साथियों, इस बारी नहीं। जफर को कभी-कभी गुड्डू भइया बनना पड़ता है। और दो यूनिवर्सेज ओवरलैप (शूटिंग की तारीखों में टकराव) हो जाते हैं कभी कभी।” प्राइम वीडियो के शो ‘मिर्जापुर’ में फजल ने गुड्डू पंडित का किरदार निभाया है। इस शो के इस साल अपने तीसरे सीजन के साथ आने की उम्मीद है।

10 बार दुल्हन बन चुकी है टीवी जगत की ये फेमस एक्ट्रेस, शादी के कुछ दिन पहले टूटी थी सगाई, और फिर…