Amitabh Bachchan distances himself from Pan Masala ad

जन्मदिन के मौके पर अमिताभ बच्चन का बड़ा फैसला, इस विज्ञापन के साथ खत्म किया कॉन्ट्रैक्ट, जानें वजह

Happy Birthday Amitabh : महानायक अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड के एक विज्ञापन से खुद को अलग कर लिया है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:03 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:03 am IST

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड के एक विज्ञापन से खुद को अलग कर लिया है। साथ ही उन्होंने बताया कि इसके प्रचार के लिए उन्हें जो राशि मिली थी, उन्होंने उसे भी वापस कर दिया है।  बता दें कि आज अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है। इस खास मौके पर उन्होंने पान मसाला के विज्ञापन से खुद को अलग कर बड़ा फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें : दिलचस्प हो गई MP उपचुनाव की जंग, बीजेपी-कांग्रेस दोनों दल अब ले रहे पूजा पाठ का सहारा

एक पान मसाला ब्रांड के प्रचार के लिए 79 वर्षीय अभिनेता को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। उनके कई प्रशंसकों ने इसको लेकर निराशा जाहिर की थी। ‘अमिताभ बच्चन कार्यालय’ की ओर से जारी एक ब्लॉग पोस्ट में रविवार रात बताया गया कि वह अब इस प्रचार से जुड़े नहीं हैं।

यह भी पढ़ें :  सेक्स चेंज करवाकर किन्नर से बन गई ‘जोया’, फिर बना ली अपनी गैंग, अब सोशल मीडिया के जरिए ऐसे करती है खेला

पोस्ट में कहा गया, ‘‘ इस विज्ञापन के प्रसारण के कुछ दिन बाद बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया और पिछले सप्ताह इससे अलग हो गए। बच्चन जब इस ब्रांड से जुड़े थे तो उन्हें पता नहीं था कि यह विज्ञापन प्रतिबंधित उत्पाद से संबंधित विज्ञापन के तहत आता है।’’ पोस्ट में बताया गया कि बच्चन ने अनुबंध खत्म कर दिया और प्रचार के लिए मिली राशि को वापस कर दिया।

यह भी पढ़ें :  SAIL ने BSP नियमित कर्मचारियों को दिवाली पर बोनस देने का किया ऐलान, लेकिन ठेका श्रमिकों की मांग ने बढ़ाई मुसीबत

पिछले महीने एक गैर सरकारी संगठन ‘राष्ट्रीय तंबाकू उन्मून संगठन’ (नोट) ने बच्चन से अपील की थी कि वह पान मसाला ब्रांड को बढ़ावा देने वाले विज्ञापनों का हिस्सा न बनें।

यह भी पढ़ें : ‘BJP-RSS के लोगों ने बाहर के लोगों को बुलाकर कवर्धा की घटना को दिया अंजाम’ रमन सिंह के आरोपों पर गृह मंत्री का जवाब